For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पेशावर में बच्चों पर हुए आतंकी हमले से बॉलीवुड भी कांपा!

    |

    पाकिस्तान के पेशावर में तालिबानी आतंकवादियों द्वारा हुए हमले से सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के दिग्गज भी बेहद दुखी हैं। बॉलीवुड सिर्फ एंटरटेनमेंट में नहीं बल्कि देश विदेश में हो रही घटनाओं को लेकर भी हमेशा सतर्क रहा है और हर अच्छी बुरी घटनाओं पर अपनी राय जाहिर करते आए हैं। तालिबानियों द्वारा किये गये इस हमले को लेकर बॉलीवुड सितारों ने काफी शोक जाहिर किया है।

    पेशावर के एक आर्मी स्कूल में कब्रिस्तान के रास्ते से घुसकर आतंकियों ने करीब 160 बच्चों की जान ले ली और कई गंभीर रुप से घायल हो गये। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का कहना है कि ये बहुत ही निंदापूर्ण कार्य है। जो लोग मजहब के नाम पर ये सब करते हैं उन्हें सडक पर खड़ा करके मार देना चाहिए।

    प्रियंका चोपड़ा

    टीवी देख रही हूं और देखते हुए आंसु रुक ही नहीं रहे। यकीन ही नहीं हो रहा कि धर्म के नाम पर इस तरह का खतरनाक कार्य किया जा रहा है। कोई भगवान नहीं कहता कि बच्चों की जान ली जाए।

    सन्नी लियोन

    बहुत दुख की बात है कि इतने बच्चों पर हमला किया गया और उनकी जान ले ली गयी। मुझे तो इस तरह की घटनाएं और इतनी नफरत समझ ही नहीं आती।

    सोनम कपूर

    कितना खौफनाक व संवेदनाहीन हादसा है। ये दुनिया बुरे लोगों से भरी हुई है।

    सानिया मिर्जा

    हे भगवान इन बच्चों और उनके परिवारों पर दया करें। ये बहुत ही दुख भरा पल है।

    सोनाक्षी सिन्हा

    हे भगवान इस दुनिया में क्या हो रहा है। आतंकवादियों का कोई धर्म नहीं।जो लोग ऐसा करते हैं उनका कोई खुदा नहीं। मेरी ढेर सारी दुआए हैं मारे गये बच्चों के माता-पिता के साथ

    कमाल आर खान

    मैं दुआ करता हूं कि काश मैं हिंदू या ईसाई में खुद को तब्दील कर लूं।पेशावर में हुए मुस्किल अटैक के बाद मुझे मुस्लिम होने पर शर्म आ रही है।

    English summary
    Suny Leone, Priyanka Chopra, Sonam Kapor and many other Bollywood celebrities sent their prayers to dead Muslim children during terrorist attack. They tweeted about the terror attack happened in Peshawar, Pakistan. 
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X