For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''2017 में सलमान, शाहरूख और आमिर के साथ काम करना चाहती हूं....''

    By Neeti
    |

    यह कहना है 'लैला ओ लैला' से सुर्खियां बटोर रही एक्ट्रेस सनी लियोन का। रईस के आईटम सांग के लिए सनी लियोन को काफी तारीफें मिल रही हैं। कोई शक नहीं कि शाहरूख खान की इस फिल्म में काम करना उनके करियर में एक बदलाव लाएगा।

    ''रईस- काबिल की क्लैश से.. कम से कम 100 करोड़ का नुकसान होगा....''

    बहरहाल, इस गाने को लेकर सनी लियोन भी काफी उत्साहित हैं। हाल ही में जब उनसे साल 2017 में आ रही फिल्मों पर बात किया तो सनी ने कहा कि मेरा ख्वाब है कि 2017 में मैं शाहरूख, सलमान, आमिर.. तीनों खान के साथ काम करूं.. मुझे पता है यह काफी बड़ा ख्वाब है.. मैं 2017 में अच्छा काम करना चाहती हूं..

    यहां जानते हैं अब तक किन एक्ट्रेसस ने तीनों खान के साथ किया है काम-

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा

    अनुष्का शर्मा ने शाहरूख खान के साथ डेब्यू किया है। जबकि आमिर के साथ पीके और सलमान खान के साथ सुल्तान किया है।

    काजोल

    काजोल

    काजोल को भले ही हमेशा शाहरूख खान के साथ जोड़कर देखा जाता है। लेकिन बता दें, काजोल ने आमिर के साथ 'फना' और सलमान खान के साथ 'प्यार किया तो डरना क्या' जैसी हिट फिल्में दी हैं।

    माधुरी दीक्षित

    माधुरी दीक्षित

    वहीं, माधुरी दीक्षित ने भी सलमान खान के साथ 'हम आपके हैं कौन', आमिर के साथ 'दिल' और शाहरूख खान के साथ 'दिल तो पागल है' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

    करिश्मा कपूर

    करिश्मा कपूर

    यह कपूर कन्या अपने जमाने में सुपरहिट एक्ट्रेस रह चुकी हैं। शाहरूख के साथ दिल तो पागल है, आमिर के साथ राजा हिंदुस्तानी और सलमान खान के साथ जुड़वां जैसी सुपरहिट फिल्मों की एक्ट्रेस हैं करिश्मा।

    करीना कपूर

    करीना कपूर

    नई एक्ट्रेसस की लिस्ट देंखे तो करीना कपूर ने इन तीनों खान के साथ काम किया है। हालांकि शाहरूख के साथ इनकी जोड़ी कुछ जम नहीं पाई। लेकिन सलमान के साथ बजरंगी भाईजान और आमिर के साथ 3 इडियट्स जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी हैं।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ ने शाहरूख के साथ जब तक है जान, सलमान के साथ मैंने प्यार क्यों किया और आमिर के साथ धूम 3 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

    सोनाली बेंद्रे

    सोनाली बेंद्रे

    सोनाली बेंद्रे का करियर भले ही ज्यादा धमाकेदार नहीं रहा। लेकिन इन्होंने भी बॉलीवुड के तीनों खान के साथ सुपरहिट फिल्में दी हैं।

    ट्विंकल खन्ना

    ट्विंकल खन्ना

    जी हां, इस लिस्ट में ट्विंकल खन्ना भी शामिल हैं। हालांकि ट्विंकल खन्ना ने तीनों ही खान के साथ फ्लॉप फिल्में ही दी हैं। आमिर के साथ मेला, सलमान खान के साथ जब प्यार किसी से होता है और शाहरूख के साथ बादशाह।

    प्रीति जिंटा

    प्रीति जिंटा

    इस क्यूट एक्ट्रेस का करियर भले ही छोटा रहा। लेकिन प्रीति जिंटा सुपरहिट एक्ट्रेस रही हैं। इन्होंने भी तीनों खान के साथ ब्लॉकबस्टर दिया है।

    रानी मुखर्जी

    रानी मुखर्जी

    रानी मुखर्जी भी बॉलीवुड की रानी रह चुकी हैं। शाहरूख के साथ चलते चलते, आमिर के साथ गुलाम और सलमान खान के साथ चोरी चोरी चुपके चुपके जैसी फिल्मों में काम किया है।

    मनीषा कोइराला

    मनीषा कोइराला

    मनीषा कोइराला भी अपने जमाने में सुपरहिट रह चुकी हैं। इन्होंने भी तीनों खान के साथ काफी पॉपुलर फिल्में की हैं।

    English summary
    Sunny Leone wish to work with Salman Khan, Shahrukh Khan and Aamir Khan in 2017.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X