For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इंटरनेट पर सबसे ज्यादा खोजी जाती है बॉलीवुड की लैला..

    |

    भले ही सन्नी लियोन को अपनी पोर्न इमेज के चलते काफी लोगों से काफी कुछ सुनने को मिलता ही रहता है। भारतीय समाज के चंद ठेकेदारों की वजह से सन्नी लियोन के काम पर आपत्ति जतायी जाती है बावजूद इसके सन्नी लियोन की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं हुई है जिसका ताजा उदाहरण है जून के महीने की सर्च इंजन गूगल रिपोर्ट। जिसके मुताबिक इंटरनेट पर सबसे ज्यादा भारतीय फिल्मी सितारों की खोज में सन्नी लियोन सबसे ऊपर रहीं।

    आपको जानकर हैरत होगी कि जून महीने में सबसे ज्यादा यानी कि 3.5 करोड़ लोगों ने पोर्न स्टार सन्नी लियोन को सर्च किया। जबकि इस सर्च नंबर में नंबर दो पोजिशन पर रहीं बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ जिन्हें 1.5 करोड़ लोगों ने सर्च किया।

    Must See: सन्नी लियोन की मादक तस्वीरें..

    तीसरा नंबर मिला करीना कपूर को जो थोड़े ही आंकड़ो से कैटरीना से पीछे हैं तो वहीं चौथे नंबर पर रहे बॉलीवुड के मोस्ट इलेजिबल बैचलर सलमान खान जिन्हें 1.14 करोड़ लोगों ने सर्च किया जबकि इस लिस्ट में पांचवे नंबर पर रही मम्मी ऐश यानी कि ऐश्वर्या रॉय बच्चन। ऐश की उपस्थिति से हर कोई हैरान है क्योंकि ऐश ना तो फिल्में कर रही हैं और ना ही फिल्मों से जुड़ा कोई काम।

    <span style=एक्शन और ग्लैमर का मिश्रण हैं सन्नी लियोन" title="एक्शन और ग्लैमर का मिश्रण हैं सन्नी लियोन" />एक्शन और ग्लैमर का मिश्रण हैं सन्नी लियोन

    खैर सन्नी की पहली पोजिशन बताती हैं कि भारतीय दर्शक उन्हें पसंद कर रहे हैं तभी तो उनका लैला वाला आयटम नंबर भी काफी हिट हुआ। फिलहाल अपनी इस सक्सेस से सन्नी को मन ही मन फिर से एक उम्मीद जगी होगी कि शायद उनकी फिल्में रागिनी एमएमएस 2 और जैकपॉट भी सफल हो जो कि पूनमपांडे की नशा खे फ्लॉप हो जाने के बाद घराशाबी हो गयी थी।

    English summary
    Sunny Leone has left all leading actors of Bollywood behind to become the most searched Bollywood celebrity in the world.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X