For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पोर्न नहीं फैमिली इमेज चाहती हैं सन्नी लियोन

    |

    मैनफोर्स स्ट्राबेरी कंडोम के एड से भारत के घर-घर में पहचानी जाने वाली सन्नी लियोन आज कल अपनी इमेज बदलने के चक्कर में हैं। खबर आ रही है कि सन्नी लियोन इन दिनों हर वह काम कर रही हैं जो कि बॉलीवुड अभिनेत्रियां करती हैं। इसिलए वह अंगप्रदर्शन भी कर रही हैं तो सीमा में रहकर।

    आपको जानकर हैरानी होगी कि सन्नी लियोन ने आने वाली फिल्म जैकपॉट में कुछ बोल्ड सींस करने से मना कर दिया है क्योंकि उन्हें लगता था कि फिल्म में उनके सींस हद पार कर रहे हैं। मालूम हो कि जैकपॉट फिल्म के निर्देशक कैजद गुस्ताद है जबकि फिल्म में दो हीरो सचिन जोशी और नासिरूद्दीन शाह हैं।

    <strong>पति डेनियल के सामने नासिर संग इटिंमेट होंगी सन्नी लियोन </strong>पति डेनियल के सामने नासिर संग इटिंमेट होंगी सन्नी लियोन

    फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म में ही सन्नी लियोन अपने पति डेनियल वेबर के साथ भी दिखायी देंगी। कहा जा रहा है फिल्म में सन्नी लियोन के कई शेड्स हैं, जो कि अलग-अलग लोगों के साथ अलग-अलग समय पर रोमांस करेगा।

    इसलिए इस फिल्में बोल्ड दृश्यों का डोज होगा लेकिन बोल्ड दृश्य बोल्ड ही रहें, वल्गर ना बनें इसके लिए सन्नी लियोन सावधानी बरत रही हैं। फिल्म की शूटिंग इन दिनों गोवा में हो रही है।

    आईये आपको बताते हैं फिल्म जैकपॉट के बारे में दिलचस्प बातें...

    पोर्न नहीं फैमिली इमेज चाहती हैं सन्नी

    पोर्न नहीं फैमिली इमेज चाहती हैं सन्नी

    पोर्न स्टार सन्नी लियोन इन दिनों फैमिली इमेज के चक्कर में हैं, इसलिए उन्होंने फिल्म जैकपॉट के कुछ बोल्ड दृश्यों को करने से मना कर दिया।

    पति के साथ करेंगी ऑनस्क्रीन इश्क

    पति के साथ करेंगी ऑनस्क्रीन इश्क

    सन्नी लियोन-डेनियल वेबर सन्नी लियोन बहुत जल्द अपने पति डेनियल वेबर के साथ लीड रोल में दिखेंगी। कैजाद गुस्तान के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में दोनों प्रेमी-प्रेमिका बनेंगे।

    नासिर संग इंटिमेट सींस

    नासिर संग इंटिमेट सींस

    फिल्म जैकपॉट में सन्नी के किरदार के कई शेड्स हैं, इसलिए फिल्म में सन्नी सीनियर एक्टर नासिरूद्दीन शाह के साथ भी पर्दे पर इंटिमेट होंगी।

    सचिन जोशी संग भी लटके-झटके

    सचिन जोशी संग भी लटके-झटके

    फिल्म में सचिन जोशी भी सन्नी के साथ लटके-झटके देते नजर आयेंगे। सचिन ने पहले भी एक एनर्जी ड्रिंक के विज्ञापन में सन्नी के साथ काम किया है।

    गोवा में फिल्म की शूटिंग

    गोवा में फिल्म की शूटिंग

    गोवा में फिल्म की शूटिंग हो रही हैं, लेकिन सन्नी के बोल्ड सींस एक सीमातक ही फिल्माये गये हैं क्योंकि सन्नी लियोन नहीं चाहतीं कि उनके फिल्मी सींस वल्गर की श्रेणी में आये।

    English summary
    Sunny Leone wants to break the image of Porn Star, But Sunny Leone’s co-star Sachiin Joshi confirms that there will be a threesome in Kaizad Gustad’s Jackpot.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X