»   » बिकनी कि नीलामी की बात सुन खफा हुईं सन्नी लियोन

बिकनी कि नीलामी की बात सुन खफा हुईं सन्नी लियोन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

पोर्न एक्ट्रेस सन्नी लियोन आजकल खफा हैं। वो भी उससे जो उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च कर रहा है। जी हाँ बिलकुल सही सोच रहे हैं आप। सन्नी लियोन अपनी निर्देशक पूजा भट्ट से नाराज चल रही है और अगर हम आपको इस नाराजगी की वजह बताएंगे तो आप के चेहरे पर हंसी आ जायगी। आप यही कहेंगे की सन्नी को भी बॉलीवुड की हवा लग गयी है और इस तरह की हरकत कर वो अपने पाले में मुफ्त की पब्लिसिटी, और मीडिया अटेंशन हासिल करना चाहती हैं।

ज्ञात हो की टीम इंडिया ने आपको पहले ही अपनी खबर के माध्यम से बताया था की निर्देशक पूजा भट्ट अपनी फिल्म जिस्म 2 के बाद सन्नी द्वारा इस्तेमाल लिंगेरी को नीलाम कर उन रूपये से चैरिटी करेंगी। जहाँ यही बात अब सन्नी और पूजा के बीच खटास ला रही है। सन्नी से जुड़े सूत्रों कि अगर माने तो लिंगेरी को नीलाम कर देने कि बात निर्देशक पूजा द्वारा सन्नी से छुपाई गयी थी और जब सन्नी को इस बात का पता चला तो उन्हें ये जानकार बड़ा दुःख हुआ। वहीँ सूत्रों ने ये भी बताया कि सन्नी को इस बात कि ख़ुशी भी है कि उनके द्वारा इस्तेमाल हुई लिंगेरी एक नेक काम में लगाई जा रही है।

इस मुद्दे पर सन्नी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि पूजा को ये बात मुझे बतानी चाहिए थी क्यूंकि पत्रकारों द्वारा लगातार उनसे ये सवाल पूछा जा रहा है जिसके बारे में उन्हें कुछ नहीं पता है। ट्विटर अकाउंट पर अपने जजबात जाहिर करते हुए कहा कि मुझे फिल्म में अपने द्वारा इस्तेमाल कि गयी वार्डरोब के बारे में कोई जानकारी नहीं है और अब बार बार यए सवाल मुझे परेशान कर रहा है। मैं फिल्म में पहने गए कपड़ों से मुझे कोई लेना देना नहीं है और मैं कोई कपडे नहीं बेच रही हूं।

निर्देशक द्वारा चैरिटी के लिए की जा रही नीलामी पर सन्नी ने कहा कि अगर इस चैरिटी का मकसद कोई अच्छा काम है तो फिर इससे अच्छी बात कोई हो ही नहीं सकती बशर्ते नीलामी से आया सारा पैसा इसी काम में लगे।

English summary
It seems that Pooja Bhatt did not tell Sunny Leone about her plans to auction the costumes of the lead actors of Jism 2, which includes Sunny Leone's lingerie. When Sunny heard this news she became very upset.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi