For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अपना MMS बनवाने के लिये 20 करोड़ लेंगी सन्‍नी लियोन

    By Ajay
    |

    मुंबई। बॉलीवुड में अभिनेत्रियों की कोई कमी नहीं, फिर भी एकता कपूर ने रागिनी एमएमएस 2 के लिये सन्‍नी लियोन को चुना। इसका मतलब यह मत समझियेगा कि सन्‍नी लियोन कोई सस्‍ती-मद्दी हीरोइन है, जिसे एकता कपूर ने पकड़ लिया या फिर उन्‍हें काम नहीं मिल रहा था, इसलिये वो औने-पौने दाम पर एकता के प्रोजेक्‍ट से जुड़ गईं। सच तो यह है कि सन्‍नी लियोन की कीमत इस समय 20 करोड़ रुपए है। फिल्‍म के प्रोजेक्‍ट पर काम कर रहे हमारे सूत्र के मुताबिक रागिनी एमएमएस के लिये वो 20 करोड़ रुपए ले रही हैं।

    अगर सन्‍नी की कीमत आज से नहीं बल्कि शुरू से ही काफी हाई रही है। 2005 में जिस समय उन्‍होंने बॉलीवुड में कदम तक नहीं रखा था, उस समय उनकी कीमत 1 मिलियन डॉलर यानी 10 लाख डॉलर थी। 10 लाख यानी करीब 4.7 करोड़ रुपए। जब सन्‍नी की कीमत 4.7 करोड़ रुपए थी, तब सन्‍नी को डायरेक्‍टर मोहित सूरी ने फिल्‍म कलयुग के लिये ऑफर दिया था। उन्‍होंने सन्‍नी को सिर्फ इसलिये फिल्‍म में नहीं लिया क्‍योंकि वो अफोर्ड नहीं कर सकते थे। अगर फिल्‍म कलयुग में वो होतीं तो इमरान हाशमी के साथ पर्दे पर दिखतीं।

    सन्‍नी के दाम भारत में ही क्‍यों ज्‍यादा हैं, इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि बॉलीवुड में कदम रखने से पहले भी उन्‍हें भारत में कई करोड़ लोग जानते थे। वो बताती हैं कि उस समय उनकी पोर्न वेबसाइटों पर सबसे ज्‍यादा कमाई भारत से आती थी। यानी उनकी पोर्न साइट पर आने रीडर्स में 60 फीसदी भारत से थे। बस फर्क इतना था कि वो सन्‍नी को नाम से कम शक्‍ल और उनके सौंदर्य से ज्‍यादा जानते थे। यही कारण था कि सन्‍नी ने बॉलीवुड में एंट्री लेते वक्‍त भी अपने दाम गिराये नहीं।

    English summary
    Actress Sunny Leone to appeare in coming film Ragini MMS 2, by producer director Ekta Kapoor. She is going to charge Rs. 10 crore for this film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X