For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #ViralPics: सनी लियोन ये सब करती हैं ठीक हैं...लेकिन KHAN फिल्म में ये सब....दईया दईया!

    |

    सनी लियोन कब से ए लिस्ट बनने की कोशिश कर रही थीं और अब वो धीरे धीरे ए लिस्ट बन भी रही हैं। दरअसल, उनकी अगली फिल्म है अरबाज़ खान के साथ। फिल्म का नाम है तेरा इंतज़ार। अब दूर दराज ही सही लेकिन ये मानिए कि सनी लियोन की एंट्री सलमान खान क्लब में हो ही गई है।

    अब किसी भी खान फिल्म में अंग प्रदर्शन काफी कम होता है लेकिन फिल्म में सनी लियोन हैं तो ज़रा मुश्किल है। और अब तो सनी लियोन पानी में आग लगा रही हैं, फिल्म के अगले गाने के साथ जिसका नाम है सेक्सी बार्बी गर्ल। देखिए टीज़र यहां।

    गाने की पहली तस्वीर आ चुकी है और ये तय है कि सनी लियोन आग तो लगाएंगी ही। फिल्म एक सुपरनैचुरल थ्रिलर है और इसके इफेक्ट्स इतने बचकाने हैं कि आपको एनीमेशन फिल्म लगेगी।

    बहरहाल, फिल्म में सनी लियोन हैं तो अरबाज़ खान ने सलमान भाई से इतर, सनी लियोन का भरपूर प्रयोग किया है। समझ में ये नहीं आता कि सनी लियोन के फिल्म में आते ही हर डायरेक्टर को एक ही ख्याल क्यों आता है।

    बहरहाल, आप देखिए, बॉलीवुड ने सनी लियोन के साथ फिल्मों के बहाने क्या किया है -

    सॉफ्ट पॉर्न इंडस्ट्री

    सॉफ्ट पॉर्न इंडस्ट्री

    सनी लियोन को भी समझ लेना चाहिए कि बॉलीवुड में उन्हें धोखे के अलावा कुछ नहीं मिलेगा और यहां EROTICA के नाम पर पनप रही सॉफ्ट पॉर्न इंडस्ट्री की वो ब्रांड एंबेज़डर बन चुकी हैं।

    मस्तीज़ादे की कॉमेडी

    मस्तीज़ादे की कॉमेडी

    मस्तीज़ादे नाम की एक फिल्म ने 5 करोड़ की ओपनिंग की पर फिल्म थी एक बेहद फूहड़ अश्लील सी सेक्स कॉमेडी...जहां सिक्का हिला तो...जैसे कुछ बेहद ही अश्लील डायलॉग्स हैं। मतलब कि सनी को ज़्यादा कुछ करना ही नहीं था।

    वन नाइट स्टैंड

    वन नाइट स्टैंड

    फिल्म में केवल एक हॉट और बोल्ड सनी लियोन हैं जो एक शादीशुदा आदमी से एक रात के लिए जुड़ती हैं लेकिन सनी लियोन को फिर कौन भूल सकता है। यही उस आदमी के साथ होता है।

    जिस्म की नुमाईश

    जिस्म की नुमाईश

    खैर फिल्म के नाम से ही साफ था कि फिल्म में जिस्म की नुमाईश के अलावा कुछ नहीं था। यूं कहिए भट्ट कैंप को खेलने के लिए एक नया खिलौना मिल गया था।

    लैला ने भी ले ली

    लैला ने भी ले ली

    इसके बाद सनी लियोन को एकता कपूर ने अपनी फिल्म शूटआउट एट वडाला में एक आईटम सॉन्ग कराया। लैला ने काफी कुछ लिखवाया। दोहरे अर्थ के अलावा इस गाने में कुछ भी नहीं था।

    रागिनी एमएमएस 2

    रागिनी एमएमएस 2

    एकता कपूर को तो लोगों की पॉपुलैरिटी को पैसे में बदलना आता ही है। तो उन्होंने सनी लियोन पर ही रागिनी एमएमएस 2 की कहानी बना डाली। इस फिल्म में सनी एक पॉर्नस्टार का ही किरदार निभा रही थीं।

    सोने की बेबी डॉल

    सोने की बेबी डॉल

    सनी लियोन बॉलीवुड में परदे के पीछे वाली बोल्ड इंडस्ट्री के लिए सोने का अंडा देने वाली मुर्गी है। खैर सनी को भी अपने इस सोने दी बेबी डॉल वाले स्टेटस से ज़्यादा दिक्कत नहीं है।

    एक पहेली लीला

    एक पहेली लीला

    एक पहेली लीला में सनी लियोन का भरपूर इस्तेमाल किया गया। बोल्ड सीक्वंस और बोल्ड कॉस्ट्यूम ही इस फिल्म की जान थे।

    देसी लुक की बिकीनी

    देसी लुक की बिकीनी

    फिल्म में एक गाना है मेरी देसी लुक पर मर गए छोकरे। लेकिन एक मिनट गाने में सनी लियोन ने कुछ ऐसा 2 पीस पहना है।

    बनना पड़ा पॉर्नस्टार

    बनना पड़ा पॉर्नस्टार

    राखी सावंत का कहना है कि सनी लियोन ने उनकी रोज़ी रोटी छीन ली है। आमिर खान सनी लियोन को काम देंगे लेकिन राखी को नहीं। ऐसे में राखी सावंत को पॉर्न स्टार बनना पड़ रहा है। यहां पढ़िए उनका लोटपोट कर देने वाला इंटरव्यू - राखी सावंत को पॉर्नस्टार बनना है!

    English summary
    Sunny Leone Teases As The Sexy Barbie Girl view pics!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X