»   » सन्नी ने न्यूड होकर किया डांस, हीरों के व्यापारियों की सीक्रेट पार्टी!

सन्नी ने न्यूड होकर किया डांस, हीरों के व्यापारियों की सीक्रेट पार्टी!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
अगर ये खबर सिर्फ सुनी होती तो शायद यकीन ना होता लेकिन जब ये तस्वीरें सामने हों तो भला कौन इस खबर की सत्यता से इंकार कर सकता है। सन्नी लियोन की न्यूड तस्वीरें हाल ही में सामने आई हैं वो भी हीरों के व्यापारियों की एक सीक्रेट पार्टी के दौरान डांस करते हुए। इन तस्वीरों में सन्नी को कहीं टॉपलेस दिखाया गया है तो कहीं न्यूड और उसके साथ ही कहा गया है कि ये तस्वीरें एक अज्ञात जगह की हैं जहां पर हीरों के कुछ व्यापारियों ने मिलकर एक पार्टी का आयोजन किया था। इस दौरान सन्नी लियोन ने न्यूड होकर डांस किया और उन्हें इस पार्टी में डांस करने के लिए पूरे 40 लाख रुपये दिये गये। हालांकि जब सन्नी लियोन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने एक सिरे से मना कर दिया।

सन्नी लियोन जो कि एडल्ट फिल्म स्टार रह चुकी हैं आजकल बतौर एक बॉलीवुड स्टार फिल्म इंड्स्ट्री में एंट्री कर चुकी हैं। सन्नी पूरी कोशिश भी कर रही हैं कि वो अपनी पुरानी इमेज से बाहर निकल सकें लेकिन इन खबरों को सुनकर तो यही लग रहा है कि शायद सन्नी लियोन खुद ही अपनी इमेज से बाहर नहीं निकलना चाहती हैं। क्योंकि अगर ऐसा होता तो वो इस तरह के काम अब तो कम से कम नहीं करतीं। न्यूड डांस के चक्कर में सन्नी लियोन को धीरे धीरे लोग जो बॉलीवुड एक्ट्रेस के रुप में एक्सेप्ट करने लगे थे वो भी यकीन कर लेंगे कि सन्नी कभी भी अपने पास्ट से पीछा नहीं छुड़ा सकतीं।

दूसरी तरफ जब सन्नी लियोन को मीडिया ने इस पार्टी के बारे में पूछा तो सन्नी ने कहा कि उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है। उन्होंने कोई डांस पार्टी में न्यूड होकर डांस नहीं किया है। ये सब झूठ है। असल में वो उस दिन अपनी फिल्म टीना एंड लोलो की शूटिंग कर रही थीं और ये गलत खबर है। अब सन्नी की बातों पर यकीन ना करना थोड़ा मुश्किल है क्योंकि किसी के पास भी इस पार्टी की डीटेल मौजूद नहीं हैं। खैर सच तो सामने आ ही जाएगा आज तस्वीरें आई हैं अगर ये सच हैं तो इस पार्टी की डीटेल भी जल्द ही मिल जाएंगी।

English summary
Sunny Leone did strip dance at a secret party of diamond businessmen. Few pictures are leaked in which Sunny Leone is shown nude and topless. Sunny Leone says this is wrong and she was shooting for Tina and Lolo. She did not attend any secret party.
Please Wait while comments are loading...