»   » हॉरेक्स 'रागिनी एमएमएस 2' के बाद सन्नी नहीं होंगी वल्गर

हॉरेक्स 'रागिनी एमएमएस 2' के बाद सन्नी नहीं होंगी वल्गर

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
21 मार्च को रिलीज होने जा रही है एकता कपूर की हॉट फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2'। फिल्म में सन्नी की उत्तेजक अदाओं को देखने के लिए लोग बुरी तरह से बेकरार है। फिल्म का एक वर्ग बेसब्री से इंतजार कर रहे है। फिल्म का प्रमोशन हॉरेक्स यानी हॉरर+ सेक्स कहकर किया जा रहा है।

फिल्म के प्रोमों को मिल रहे जबरदस्त रिस्पांस से खुश सन्नी ने कहा है कि वह अब आगे इरॉटिक फिल्मों पर थोड़ा अंकुश लगायेंगी। एकता की फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' में एक्टिंग करके काफी खुश सन्नी ने कहा कि इस फिल्म ने मेरे अंदर सोये कलाकार को जगा दिया है। लोग जरूर मेरी एक्टिंग को फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' में पहचानेंगे। सन्नी ने कहा कि मैं बॉलीवुड में और फिल्मों में काम करना चाहती हूं इसलिए अब मैंने फैसला किया है वह अब इरॉटिक फिल्मों में काम नहीं करेंगी।

'रागिनी एमएमएस 2' में सन्नी में एक्शन सीन भी किया है

सच में सन्नी ने डायनामाइट को कॉपी किया...

गौरतलब है कि 'रागिनी एमएमएस 2' वर्ष 2011 में आई फिल्म 'रागिनी एमएमएस' का सीक्वेल है। फिल्म के निर्देशक भूषण पटेल हैं। फिल्म में दिव्या दत्ता, संध्या मृदुल और प्रवीण डबास भी हैं।

Did You Know: 'रागिनी एमएमएस 2' फिल्म के निर्देशक भूषण पटेल कहते हैं कि इस फिल्म में दर्शकों को सन्नी लियोन का एक नया रूप देखने के लिए मिलेगा। पटेल ने कहा कि लोग सन्नी को वह चीजें करते देखेंगे, जो पहले कभी करते नहीं देखा। आपने कभी उनका नृत्य नहीं देखा, लेकिन 'बेबीडॉल' गीत में ऐसा करते देख रहे हैं। उन्होंने उस गीत के लिए कड़ी मेहनत की और इसके लिए दस दिन अभ्यास किया। फिल्म में सन्नी ने एक्शन सीन भी किये है।

<center><iframe width="100%" height="450" src="//www.youtube.com/embed/kShTN0Jz6Jg?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

English summary
Sunny Leone to stop 'Horrex' to concentrate on acting After Ragini MMS 2. Ragini MMS-2 is the hottest film I've made in Bollywood said Sunny Leone.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi