For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मिया खलीफा ने किसानों के समर्थन में किया ट्विट, लेकिन ट्रेंड होने लग गईं सनी लियोन, मीम्स वायरल

    By Filmibeat Desk
    |

    भारत में चल रहे किसान आंदोलन पर पॉपस्टार रिहाना के बाद अब एडल्ट स्टार रह चुकीं मिया खलीफा ने भी ट्विट किया है और अपना समर्थन जताया है। लेकिन मिया के ट्विट करते ही सोशल मीडिया पर सनी लियोन ट्रेंड करने लगी हैं और लोग उनसे सवाल कर रहे हैं कि भारत में रहते हुए भी वो इस मुद्दे पर कोई बयान क्यों नहीं दे रही हैं!

    भारत में नए कृषि बिल को लेकर लंबे समय से किसान आंदोलन चल रहा है। हरियाणा, पंजाब और देश के अलग-अलग हिस्सों के किसान इस बिल का विरोध कर रहे हैं। अब इस पर कई चर्चित इंटरनेश्नल नाम भी अपना समर्थन दिखा रहे हैं। हालांकि, भारत के विदेश मंत्रालय ने आधिकारिक तौर पर इन ट्विट्स को लेकर बयान जारी किया है।

    लेकिन, रिहाना, मिया खलीफा, सनी लियोन सभी टेंड कर रहे हैं। बता दें, मिया खलीफा और सनी लियोन दोनों ही पूर्व पॉर्न स्टार रह चुकी हैं.. लिहाजा, मिया के ट्विट करते ही सनी लियोन को ट्रेंड किया जाने लगा और उनसे जुड़े मीम्स शेयर किया जाने लगा।

    मिया और सनी ट्रेंड

    मिया और सनी ट्रेंड

    किसान आंदोलन को लेकर हो रही बहस के बीच सोशल मीडिया पर मिया खलीफा और सनी लियोन को ट्रेंड होता देखकर लोग हैरान रह गए हैं।

    सनी लियोन ट्रोल

    सनी लियोन ट्रोल

    कुछ लोग सनी लियोन को ट्रोल भी कर रहे हैं.. कि उन्हें खबरों में आने का यह मौका नहीं छोड़ना चाहिए।

    बता दें,साल 2011 में सनी लियोन ने लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन-5 में हिस्सा लिया था। उसके बाद सनी बॉलीवुड से जुड़ीं।

    बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

    बॉलीवुड सेलिब्रिटीज

    लोगों का कहना है कि सनी लियोन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में काम करती हैं और पंजाब से ताल्लुक रखती हैं। ऐसे में उन्हें भी किसान आंदोलन पर आवाज उठाना चाहिए।

    मानवाधिकार उल्लंघन

    मानवाधिकार उल्लंघन

    बहरहाल, किसान आंदोलन पर मिया खलीफा ने ट्विट करते हुए लिखा, "मानवाधिकार उल्लंघनों पर ये चल क्या रहा है? उन्होंने नई दिल्ली के आसपास के इलाकों में इंटरनेट काट दिया है?!"

    मैं किसानों के साथ हूं

    मैं किसानों के साथ हूं

    वहीं, दूसरे ट्विट में मिया ने लिखा- "Paid actors," huh? Quite the casting director, उम्मीद करती हूं कि अवार्ड के दौरान इन्हें भूल ना जाएं। मैं किसानों के साथ हूं.. I stand with the farmers. #FarmersProtest

    रिहाना

    रिहाना

    लेकिन पॉपस्टार रिहाना का ट्विट सबसे ज्यादा ध्यान आर्कषित कर रहा है। बता दें, रिहाना ट्विटर पर चौथी सबसे ज्यादा फॉलो होने वाली सेलिब्रिटी हैं।

    मंगलवार रात को रिहाना ने किसान आंदोलन से जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए ट्विट किया था, "हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं।"

    'सूर्यवंशी' की रिलीज से पहले, जानें बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की टॉप 10 फिल्में- रिपोर्ट

    English summary
    Sunny Leone starts trending on twitter, after rihanna and Mia Khalifa tweets on supporting farmers' protest going on in India.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X