»   » सन्‍नी लियोन ने शुरू की खुद की वेबसाइट, नहीं डालीं पोर्न तस्‍वीरें

सन्‍नी लियोन ने शुरू की खुद की वेबसाइट, नहीं डालीं पोर्न तस्‍वीरें

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

मुंबई। फिल्‍म जिस्‍म 2 से बॉलीवुड में कदम रखने वाली विदेशी अदाकारा सन्‍नी लियोन ने अपनी खुद की वेबसाइट शुरू की है। खास बात यह है कि सन्‍नी ने इस वेबसाइट पर अपनी एक भी पोर्न तस्‍वीर नहीं डाली है। इससे यह साफ है कि सन्‍नी अब अपनी पुरानी छवि से बाहर आना चाहती हैं।

जैसा कि हाल ही में आपने हमारी ही वेबसाइट पर पढ़ा होगा कि सन्‍नी लियोन फिल्‍मों में भारतीय गृहणी का रोल करना चाहती हैं। सिर्फ रील लाइफ में नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी सन्‍नी अपने पोर्न कैरेक्‍टर से बाहर आना चाहती हैं।

वैसे सन्‍नी के जज्‍़बे को सलाम करना चाहिये। जिस तरह बिग बॉस में महेश भट्ट से इंटरव्‍यू के दौरान सन्‍नी ने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ कहा था कि वो फिल्‍मों में खुद को साबित कर दिखायेंगी, उन्‍होंने कर दिखाया। अभी तक आप सन्‍नी से जुड़ी जितनी भी खबरें पढ़ते होंगे उनमें सन्‍नी को पोर्न ऐक्‍ट्रेस कहकर बुलाया जाता रहा होगा। लेकिन आने वाले समय में लोग उन्‍हें सिर्फ बॉलीवुड ऐक्‍ट्रेस बुलायें, यही अब सन्‍नी चाहती हैं।

सन्‍नी ने अपनी वेबसाइट की जानकानी ट्विटर के माध्‍यम से दी। सन्‍नी की वेबसाइट ऑल अबाउट सन्‍नी डॉट कॉम में सन्‍नी ने अपनी तस्‍वीरें और वीडियो डाले हैं। इन वीडियो में जिस्‍म 2 के सीन और मैनफोर्स कंडोम विज्ञापन के वीडियो भी शामिल हैं।

English summary
Bollywood actress Sunny Leone has started her own website allaboutsunny.com, in which she defined herself with a difference. Means no porn image is there.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi