For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ”वन माइक स्टैंड सीजन 2" में काम करने पर सनी लियोन ने बताया मजेदार किस्सा

    By Filmibeat Desk
    |

    'वन माइक स्टैंड सीजन 2' बहुचर्चित शो का ट्रेलर बीते शुक्रवार को रिलीज किया गया था।इस शो में कई जाने-माने कॉमेडियन शामिल हैं, जिन्होंने विभिन्न बैकग्राउंड से कुछ सबसे प्रतिभाशाली लोगों को मेंटर किया है।सनी लियोन, जो बी-टाउन का एक प्रमुख हिस्सा हैं, उन्होंने बी-टाउन में कुछ बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और अब स्टैंडअप कॉमेडी में हाथ आजमाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं जिसके बारे में उन्होंने अपनी फीलिंग्स साझा की हैं।

    सनी लियोन ने साझा किया,"मुझे स्टैंड अप कॉमेडी पसंद है और मैंने यहां और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी कई शो देखे हैं। किसी कॉमेडियन को स्टेज पर परफॉर्म करते देखना इतना आसान और स्वाभाविक लगता है, लेकिन असल में दर्शकों से जुड़ना और उन्हें हर जोक पर हँसाना कितना मुश्किल है, यह एक ऐसी चीज है जिसे मैंने अब बहुत करीब से सीखा है। जब मुझे वन माइक स्टैंड 2 पर आने का मौका मिला तो मैंने इसे बाज की तरह पकड़ लिया।

    सनी लियोन ने आगे कहा कि वन माइक स्टैंड के पिछले सीज़न का भरपूर आनंद लिया था, मुझे लगा कि यह प्रफुल्लित करने वाला है, सेलिब्रिटी मेहमानों ने जो पेश किया यह अद्भुत था, इसलिए उस स्तर से मेल खाने का दबाव था। मुझे लंबे डायलॉग याद रखने और उन्हें डिलीवर करने की आदत है। लेकिन लाइव परफॉर्म करने का अपना ही रोमांच होता है। स्टैंडअप कॉमेडी एक फैशन शो के दौरान रैंप पर गिरने से ज्यादा डरावना होता है, एक जोक क्रैक करना और उस पर कोई हंसे भी ना, यही मेरा सबसे बड़ा डर था।

    'वन माइक स्टैंड' एक अविश्वसनीय रूप से मज़ेदार और प्रशंसित अमेज़न ओरिजिनल सीरीज़ है। करण जौहर, सनी लियोन, रफ्तार और फेय डिसूजा सहित अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ चेतन भगत की विशेषता वाले इस शो का प्रीमियर 22 अक्टूबर को होगा। इस शो की मेजबानी सपन वर्मा करेंगे और भाग लेने वाली हस्तियों को सुमिखी सुरेश, समय रैना, नीति पलटा, अतुल खत्री और अबीश मैथ्यू सहित कॉमेडियन द्वारा मेंटोर किया जाएगा।

    English summary
    Sunny Leone shares her experience on working in One Mic Stand Season 2, here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X