For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सनी लियोन ने पोस्ट की बेटी के साथ अब तक की सबसे प्यारी तस्वीर, दुबई मे है पूरा परिवार

    By Salman
    |

    पॉर्न स्टार से बॉलीवुड में धांसू एंट्री मारने वाली सनी लियोन ने कई हिट फिल्में दी है और अब वो काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। इसके अलावा वो अपनी बेटी को लेकर भी काफी ज्यादा केयरिंग है औऱ अक्सर सोशल मीडिया में तस्वीरें डालती रहती है। हाल ही में एक फोटो और वायरल हो रही है जिसमें सनी लियोन अपनी बेटी के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर को खुद सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में साझा किया है। इस फोटो को आप देखें तो दोनो काफी ज्यादा प्यारे लग रहे है और उनकी बेटी जिसका नाम निशा है वो खिड़की पर खड़े होकर कुछ देख रही है।

    धोनी की बेटी जीवा ने सलमान के भांजे आहिल को किया हग, वायरल हो गई सबसे प्यारी तस्वीरधोनी की बेटी जीवा ने सलमान के भांजे आहिल को किया हग, वायरल हो गई सबसे प्यारी तस्वीर

    सनी लियोन ने उसको पकड़ रखा है और काफी ज्यादा खुश नजर आ रही है। सनी लियोन ने ना सिर्फ ये फोटो अपलोड की है बल्कि उन्होने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

    सनी लियोन इंस्टा पर लिखती है कि काश मेरी बेटी को ये पता चल पाता कि मै उससे कितना प्यार करती हूं..मेरी नन्ही सी बेटी भगवान की परी है।

    बता दें कि इस समय सनी लियोन और उनका परिवार दुबई गया हुआ है और कई फोटो इस समय सामने आई है। सनी लियोन इस समय काफी ज्यादा रिलैक्स और खुश होने के साथ साथ अपनी लाइफ एंज्वाय कर रही है।

    हाल ही में उनकी बायोपिक भी सामने आई थी जिसका नाम करनजीत कौर है लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। जुलाई 2017 में सनी लियोन ने बेटी निशा को लातूर के एक काफी ज्यादा गरीब परिवार से गोद लिया था...

    उसकी परवरिश काफी बेहतर तरीके से कर रही है। उनका कहना था कि वो जब शूटिंग पर जाती है तब निशा भी उनके साथ ही जाती है..वो उसको अकेला नहीं छोड़ती है।

    If she only knew how much I really really love her! My little angel from God!

    A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

    English summary
    Sunny leone recently share a photo with her daughter. this photo gone viral at social media and here is the proof.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X