For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भारत में रहने को लेकर क्या बोल गईं सनी लियोन? चर्चा में हैं उनका ये बयान!

    |

    अभिनेत्री सनी लियोन की कहानी कितनी दिलचस्प है ये तो सभी जानते हैं। पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ने उन्होने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में जैसी पहचान बनाई है वो काफी शानदार रहा है। अक्सर वो फिल्मों का हिस्सा बनती हैं और उनके गाने भी काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं। किसी ना किसी कारण वो चर्चा में बनी रहती हैँ। लेकिन इस समय जो खबर सामने आई है वो काफी ज्यादा चर्चा में चल रही है।

    आमिर खान भी हुए कोरोना वायरस के शिकार, रुका लाल सिंह चड्ढा का शूट, हुए होम क्वारंटीन!आमिर खान भी हुए कोरोना वायरस के शिकार, रुका लाल सिंह चड्ढा का शूट, हुए होम क्वारंटीन!

    दरअसल अभिनेत्री सनी लियोन ने हाल ही में एक बात कही है जो कि भारत में रहने को लेकर है। गौरतलब है कि अभिनेत्री का एक घर लॉस एंजेलिस में भी है। लेकिन उनका कहना है कि विदेश के मुकाबले उनको भारत में रहना काफी ज्यादा पसंद है।

    हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सवाल का जवाब देते हुए सनी लियोन ने ये बात कही थी। बता दें कि सनी लियोन ने जैसे ही ये बात बोली लोग उनकी काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं।

    उनका कहना है कि सनी लियोन एक सकारात्मक सोच भारत के लिए रखती हैँ। सनी लियोन का कहना है कि यूएस का माहौल उनको काफी नाकारात्मक लगता है। लेकिन यहां मस्ती है और खुश रहते हैं।

    सनी लियोन का ये बयान काफी चर्चा में चल रहा है। अभिनेत्री काफी समय से किसी फिल्म का हिस्सा नहीं बनी हैं। फिल्म 'जिस्म 2' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली सनी लियोन की फैन फॉलोविंग शानदार है।

    English summary
    Bollywood Actress Sunny Leone says she love to live India! Her statement on US goes out. Fans like this.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X