»   » Mastizaade Teaser: 'संभाल कर रखिए अपने केले.. क्योंकि आ रही है लैला लेले'

Mastizaade Teaser: 'संभाल कर रखिए अपने केले.. क्योंकि आ रही है लैला लेले'

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
सन्नी लियोन को लोग पसंद करते हैं और पागलों की तरह उन्हें इंटरनेट पर सर्च करते हैं, इस बात से किसी को कोई एतराज नहीं हैं।

लेकिन एकता कपूर की फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' के बाद तो जैसे उनके चाहने वालों की संख्या में दिन दूनी रात चौगुनी बढ़ोत्तरी हो गयी है। इसलिए ही मिलाप जवेरी ने उन्हें अपनी सेक्स कॉमेडी 'मस्तीजादे' में लिया है जिसका टीजर शुक्रवार को रिलीज किया गया है।

जो कि उम्मीद से कहीं ज्यादा हॉट है.. टीजर में सन्नी लियोन ने पिंक कलर की बिकनी टाइप ड्रेस पहनी हुई हैं और बेहद ही कामुक अंदाज में मुस्कुरा रही हैं। यही नहीं टीजर में उनके हाथों में दो केले हैं जो कि दोअर्थी मैसेज देते नजर आ रहे हैं।

मस्तीजादे की तस्वीरें

कुल मिलाकर टीजर काफी कामुकता से भरा हुआ है। टीजर में सन्नी लियोन दोनों हाथों में केले लेकर बोलती हैं कि 'संभाल कर रखिए अपने केले.. क्योंकि आ रही है लैला लेले'

फिल्म का निर्माण प्रीतीश नंदी कम्युनिकेशन्स कर रहा है और फिल्मके निर्देशक 'ग्रैंड मस्ती' बनाने वाले मिलाप जावेरी कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी और फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

मालूम हो कि पिछले साल 'ग्रैंड मस्ती' जैसी एडल्ट कॉमेडी ने बॉक्सऑफिस पर सौ करोड़ की कमाई की थी देखते हैं सन्नी लियोन की एडल्ट कॉमेडी को कितने दर्शक मिलते हैं?

<center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/9bDeNcYrL5o?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

English summary
Makers of Mastizaade have released a teaser video in which hot Sunny appears from the dark in a bikini as Laila Lele.teaser is full of Adult Content.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi