For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Critics Review ग्लैमर इंडस्ट्री में सक्सेस का शॉर्ट कट है शॉर्ट स्कर्ट- एक पहेली लीला

    |

    सन्नी लियोनी की फिल्म एक पहेली लीला जिसे देखने को दर्शक कबसे बेताब थे आज सिनेमाघरों में लग चुकी है। फिल्म में सन्नी लियोनी बेहद खूबसूरत व हॉट नज़र आई हैं। फिल्म की कहानी भी अच्छी है मगर उसे और खूबसूरत बनाया जा सकता था।

    निर्देशन के मामले में बॉबी काफी चूक गये। सन्नी लियोनी ने अभिनय की भरपूर कोशिश की बस अपने एक्सप्रेशन से मात खा गयीं। डांसिंग और क्यूटनेस में सन्नी लियोनी बाजी मार गयीं। जय भानुशाली और रजनीश दुग्गल का कुछ खास किरादर नहीं है लेकिन अपने छोटे किरदारों में दोनों ने बेहतरीन अभिनय किया है।

    Review: सेक्स और अंग प्रदर्शन से बाहर न निकल सकी- एक पहेली लीला

    आइये जानते हैं एक पहेली लीला को लेकर क्रिटिक्स का क्या कहना है।

    अनुपम चोपड़ा

    एक पहेली लीला में मेरा सबसे पसंदीदा डायलॉग है ग्लैमर इंडस्ट्री में सक्सेस का शॉर्ट कट है शॉर्ट स्कर्ट। सन्नी लियोनी का सेक्सी अंदाज।

    अनिरुद्ध गुहा

    मुझे लगता है कि एक पहेली लीला की टिकट साइड कॉर्नर से दी जा रही हैं। बीच में तो सारी सीट्स खाली हैं। अब फिल्म कैसी है ये तो आपको पता चल ही गया।

    दिव्य सोलगामा

    दिव्य सोलगामा

    एक पहेली लीला एक खूबसूरत फिल्म है जिसमें बेहतरीन संगीत का समावेश है। फिल्म में सन्नी लियोनी के चलते हॉट कोटेंट काफी ज्यादा है। फिल्म में लॉजिक के नाम पर काफी मिसमैच है जिसके चलते फिल्म की क्वालिटी गिर जाती है। कुल मिलाकर एक पहेली लीला सन्नी के फैंस के लिए खास फिल्म साबित होगी।

    इंडियन एक्सप्रेस

    इंडियन एक्सप्रेस

    एक पहेली लीला सच में एक पहेली ही बनकर रह गयी। फिल्म में इतने सारे लूपहोल्स हैं कि कोई भी फिल्म देखते समय कंफ्यूज हो जाए। ये लीला के बारे में थी या मीरा के बारे में समझ ही नहीं आया। रजनीश दुग्गल से लेकर सन्नी लियोनी तक हर एक किरदार का पुनर्जन्म हुआ है फिल्म में।

    फिल्मीबीट डॉट कॉम

    फिल्मीबीट डॉट कॉम

    सनी के फैन्स क लिए एक पहेली लीला एक अच्छा एंटरटेनमेंट हो सकती है। लेकिन जहाँ तक बात है फ़िल्म को लॉजिकल तरीके से देखने की तो फ़िल्म के सीन्स क बीच तालमेल नहीं नज़र आता। संगीत खूबसूरत है मगर कहानी से कई बार ध्यान हटा देता है। पुनर्जन्म पर आधारित ये फ़िल्म एक बार देखी जा सकती है मगर दिमाग बिना लगाए। इसलिए फिल्मीबीट की ओर से फिल्म को 2.5 स्टार्स।

    /reviews/ek-paheli-leela-movie-review-in-hindi-047546.html/reviews/ek-paheli-leela-movie-review-in-hindi-047546.html

    English summary
    Sunny Leone's Ek Paheli Leela getting the mixed review from critics. Sunny Leone looks beautiful and hot in the movie. Here is Ek Paheli Leela critics review in Hindi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X