For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सनी लियोन ने किया खुलासा, 'मुझे बहुत बुली किया गया है, वो दर्द आज भी मुझे याद है'

    By Filmibeat Desk
    |

    सनी लियोन आज भले ही फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम कमा चुकी हैं और अपने ग्लैमरस लुक्स को लेकर चर्चित हैं। लेकिन एक समय था, जब उन्हें उनके लुक्स को लेकर लोग परेशान किया करते थे। अभिनेत्री ने हाल ही में बचपन में बुली होने का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि लुक्स की वजह से स्कूल में लोगों ने बहुत परेशान किया है। सनी ने बताया कि इनमें से कुछ यादें तो ऐसी हैं जिन्हें वो अब भी भुला नहीं सकी हैं।

    सनी ने कहा, "मुझे उस हद तक बुली नहीं किया गया था जैसा मैं सुनती हूं कि लोगों को किया जाता है, लेकिन हां मुझे भी इसका सामना करना पड़ा।"

    एक इंटरव्यू के दौरान सनी लियोन ने कहा, "बुली होना किसी को अच्छा नहीं लगता। जिन लोगों को परेशान किया जाता है वो बाद में दूसरों के साथ वैसा ही करने लगते हैं। मेरे साथ भी लोगों ने ऐसा ही किया था।"

    मुझे बुली किया जाता था

    मुझे बुली किया जाता था

    सनी ने आगे कहा, "मैं भारतीय गोरी लड़की थी जिसके हाथ-पैर पर काले मोटे बाल थे। मैं अजीब लगती थी और मेरा पहनावा वगैरह भी उतना अच्छा नहीं था, इसीलिए मुझे बुली किया जाता था और ये मजाक नहीं हैं। इसका कुछ हिस्सा जिंदगी भर मेरे साथ रहा जो कि अच्छी फीलिंग नहीं है.."

    Sunny Leone with her cute daughter and husband snapped at Airport | FilmiBeat
    बुली करने वाले होते हैं कायर

    बुली करने वाले होते हैं कायर

    सनी ने बुली करने वालों को कायर बताया और कहा कि, "अगर आपको बुली किया जाता है तोआप कोशिश कर सकते हैं कि आप दूसरों के साथ वैसा ना करें.."

    सनी लियोन की फिल्में

    सनी लियोन की फिल्में

    फिल्मों की बात करें तो सनी लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं। साल 2017 में फिल्म तेरा इंतजार में सनी लियोन अरबाज खान के साथ नजर आईं थी। उसके बाद सनी ने बस कुछ कैमियो रोल्स ही किये।

    बिग बॉस के लिए आईं भारत

    बिग बॉस के लिए आईं भारत

    साल 2011 में सनी लियोन ने लोकप्रिय रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन-5 में हिस्सा लिया था, जिससे उन्हें काफी लोगों का प्यार मिला। उसके बाद सनी बॉलीवुड से जुड़ीं।

    जिस्म 2 से एंट्री

    जिस्म 2 से एंट्री

    फिल्म जिस्म 2 से सनी लियोन ने बॉलीवुड में एंट्री ली। फिल्म हिट तो नहीं हुई.. लेकिन सनी का जादू चल गया और उन्हें बैक टू बैक बोल्ड फिल्में मिलने लगीं।

    सामाजिक कार्य से जुड़ी हैं

    सामाजिक कार्य से जुड़ी हैं

    बहुत कम ही लोग इस बात को जानते हैं कि सनी निजी जिंदगी में कई सामाजिक कार्य करने वाली संस्थाओं से जुड़ी हैं, जो कैंसर पीड़ितों के लिए फंड इकट्ठा करने का काम करती हैं। सनी को जानवरों से खास लगाव है और 'पेटा' से भी जुड़ी हैं।

    कंगना रनौत के बाद, फिल्म धाकड़ से दिव्या दत्ता का नया पोस्टर रिलीज- दमदार और दिलचस्प

    English summary
    Sunny Leone recently opened up about being bullied at her school as a child. She revealed that it was because of her appearance that other kids would tease her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X