For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सन्नी एडल्ट फिल्म स्टार सहीं, लेकिन टॉपलेस नहीं होंना चाहतीं तो गलत क्या है!

    |

    सन्नी लियोन एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हैं। इस बार सन्नी लियोन के चर्चा में आने की वजह बना है उनका टॉपलेस ना होने का फैसला। सन्नी लियोन ने कहा है कि वो अपनी आने वाली फिल्म में जो कि एक हॉरर फिल्म है में टॉपलेस सीन नहीं करेंगी। सन्नी ने इस फिल्म में शूट किये गये अधिकर सीन्स किसी हल्के से दुपट्टे को ओढ़कर शूट किये हैं। हालांकि बाद में एडिटिंग के दौरान वो दुपट्टा और टॉप हटा दिया गया है लेकिन सन्नी ने न्यूड होकर शूट करने से साफ इँकार कर दिया है। इस बात को लेकर कुछ लोग तो सन्नी की निंदा कर रहे है कि पॉर्न स्टार होकर सन्नी ऐसा कर रही हैं। लेकिन कुछ लोगों का कहना है कि भले ही सन्नी पॉर्न स्टार हैं लेकिन इसके बावजूद वो एक लड़की हैं और उन्हें पूरा हक है ये फैसला लेने का कि वो टॉपलेस होंगी या नहीं।

    हालांकि सन्नी लियोन ने इससे पहले कई सारी पॉर्न फिल्में की हैं लेकिन अब वो एक साफ सुथरी लाइफ जीना चाहती हैं। सन्नी ने अपनी पुरानी जिंदगी से किनारा करने का फैसला कर लिया है और अब वो एक अच्छी लाइफ बिताना चाहती हैं। सन्नी लियोन को अपनी अगली फिल्म जो कि एक हॉरर फिल्म है के लिए एक सीन करना था जिसमें उन्हें अपने दोनों हाथों से अपने ब्रेस्ट को छुपाना था। इस सीन के लिए उन्हें टॉपलेस होना चाहिए था लेकिन उन्होने कहा कि वो बिकनी टॉप पहनकर ही ये सीन करेंगी। निर्देशक ने उन्हें बिकनी टॉप दिया और उसके बाद सन्नी ने ये सीन किया। लेकिन बाद में फिल्म की एडिटिंग के दौरान टॉप को एडिट कर दिया गया।

    सन्नी लियोन के इस फैसले ने कई लोगों को शॉक्ड कर दिया था क्योंकि उन्हें लगा था कि सन्नी लियोन एक पॉर्न स्टार होकर ऐसा कैसे कर सकती हैं। उन्हें तो न्यूड होने में बिल्कुल भी आपत्ति नहीं होनी चाहिए। क्योंकि उन्होंने तो इतनी सारी पॉर्न फिल्में की हैं। लेकिन सन्नी का कहना है कि अब वो पॉर्न स्टार नहीं है। हालांकि उन्हें अपनी इस इमेज से कोई शिकायत नहीं है लेकिन फिल्हाल अब उनकी इमेज एक बॉलीवुड एक्ट्रेस की है तो वो नहीं चाहतीं कि अब वो इस तरह के सीन्स नहीं करना चाहतीं।

    English summary
    Sunny Leone refuses to go topless for her next horror movie. Sunny Leone said that she will do all scenes with bikini top. Sunny was supposed to do one scene in which she has to hide her breast with her hands. Sunny asked director to give her bikini top for this scene. After that Sunny did that scene.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X