For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Game of thrones से आया था सनी लियोन के पास ऑफर, इस वजह से कर दिया Reject

    |

    अभिनेत्री सनी लियोन इस समय कई फिल्मों के लेकर चर्चा में चल रही है लेकिन हाल ही में आ रही एक खबर ने लोगों को चौका दिया है। बता दें कि सनी लियोन को प्रसिद्ध हॉलीवुड सीरीज गेम ऑफ थ्रोन्स से ऑफर आया था लेकिन किसी कारणवश बात नहीं बन पाई थी। बता दें कि सनी लियोन इस बात का खुलासा खुद करते हुए बताया कि मेरे पास कॉल आया और उन्होने कहा कि मुझे पता है कि ये आखिरी समय है लेकिन हम आपको इसमें कास्ट करना चाहते है। सनी ने कहा कि उनको यकीन ही नहीं हुआ और वो काफी ज्यादा सोच में पड़ गई कि ये कैसे हो सकता है।

    रंगीला राजा: गोविंदा की फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज, कर सकते है धमाकेदार वापसीरंगीला राजा: गोविंदा की फिल्म का दूसरा पोस्टर रिलीज, कर सकते है धमाकेदार वापसी

    उसके बाद मुझे वहां से IMdb का एक लिंक मिला और तब पता चला कि वो एक फेक कॉल था। दरअसल कोई सनी के साथ मजाक कर रहा था। बता दें कि सनी लियोन के साथ किसी ने ये प्रैंक किया था लेकिन वो काफी ज्यादा खुश हो गईं थी और वो ये रोल करना चाहतीं थीं।

    सनी लियोन ने बिग बॉस में कदम रखा था और बिग बॅास के बाद सनी लियोन की लोकप्रियता उनकी कंट्रोवर्शियल लाइफ की तरह आगे ही बढ़ती चली गई।

    हाल ही में सनी लियोन ने अपनी बायोपिक करनजीत कौर-द अनटोल्ड स्टोरी को वेब सीरीज के तौर पर रिलीज किया गया था। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस सीरीज में बचपन, परिवार और उनके पोर्न स्टार बनने का सफर दिखाया जा रहा है।

    इसके अलावा सनी लियोन कई फिल्में भी कर रही है और इसके पहले भी कई हिट फिल्में दे चुकी है। इसके अलावा वो अपने बच्चों के साथ काफी ज्यादा समय बिताती है और अपनी नई दुनिया में काफी ज्यादा खुश है।

    English summary
    Sunny leone refuse to be a part of Game of thrones because someone did prank with Sunny, that was a fake call.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X