For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंडोम के बिना पॉर्न फिल्में नहीं बना सकती सन्नी

    |

    पॉर्न स्‍टार सनी लियोन ने अपनी फिल्मों के लिए भारत की फिल्मों को मना कर दिया है लेकिन एक बात तो तय है कि सन्नी का हुस्न देख कर लाखों लोगों का दिल तो मचला ही होगा। सन्नी नाम की यह सनसनी जब तक भारत में रही तब तक लाखों लोगों की नजरें हर पल उनके ही उपर थी। सन्नी की लेटेस्ट तस्वीरें देखने के लिए क्लिक करें

    पॉर्न स्टार सन्नी ने 'बिग बॉस 5' के जरिए पहचान तो बनाई है लेकिन उनका कंडोम को लेकर ज्ञान भी कुछ ज्यादा ही है। चलो अच्छा ही है क्योंकि अब लॉस एंजिल्स परिषद ने सभी पॉर्न स्‍टारों के लिए शूटिंग के दौरान कंडोम के इस्‍तेमाल करना जरूरी कर दिया है। इसलिए अब सन्नी को भी इस नए नियम का पालन करना होगा।

    फिल्म एलए, जो लॉस एंजिल्‍स में शूटिंग के लिए सहमती प्रदान करती है उनका कहना है कि हर साल लगभग 45,500 में से पांच फीसदी परमिट अश्लील फिल्मों की शूटिंग के लिए दी जाती है। अब शहर में फिल्‍म की शूटिंग की परमिट के लिए पॉर्न फिल्‍मों के प्रोड्यूसरों को सेट पर कंडोम अनिवार्य तौर पर दिखाना होगा।

    लॉस एंजिल्‍स परिषद के इस कदम का मकसद यह है कि एडल्ट फिल्म उद्योग तक एचआईवी या एड्स जैसी बिमारी की पहुंच न हो। क्‍योंकि कई मामलों में लापरवाही बरतने के कारण एड्स जैसी बिमारी ने बहुत बड़ी समस्या खड़ी की है।

    English summary
    Now Sunny Leone Have to use her condoms gyan in her pornography business because Los Angeles Council has made it compulsory.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X