»   » सामने आई सनी लियोन के ट्विंस की क्यूट तस्वीरें, पति डेनियल और बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट

सामने आई सनी लियोन के ट्विंस की क्यूट तस्वीरें, पति डेनियल और बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सनी लियोन और उनके पति डेनियल इस समय सबसे खुश मां बाप है क्योंकि इन दोनो एक बार फिर से मां बाप बन गए है और इस बार इनके एक नहीं बल्कि दो बच्चे हुए है। जी हाल ही में सनी लियोन अपने पति और अपने तीन बच्चों के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए है। इस फोटो में सनी लियोन के ट्विंस भी नजर आ रहे है।

कयामत से कयामत तक: आमिर खान अपनी पहली फिल्म के लिए खुद के आभिनय से थे नाखुश, 30 साल पूरे

फोटो देखकर आपको पता तो चल ही गया होगा कि ट्विंस कितने क्यूट है और ये फोटो सोशल मीडिया में काफी ज्यादा वायरल हो रही है। बता दें कि सनी लियोन और उनके पति हाल ही में सरोगेसी के जरिए दोबारा दो बच्चों के पैरेंट्स बन गए है।

sunny leone, सनी लियोन

बता दे कि पहले से ही सनी लियोन की एक लड़की थी जिसको सनी लियोन बेहद गरीब परिवार से गोद लिया था और अब सरोगेसी के जरिए ट्विंस उनकी जिंदगी में आए है जिनका नाम नोआह और अशर है।

इतनी जल्दी तीन बच्चों के साथ देखकर लोग दोनो को लेकर काफी ज्यादा हैरान है। सनी लियोन इस समय काफी ज्यादा खुश है और अक्सर अपने बच्चों के साथ नजर आती रहती है।

पहले की बात करें तो काफी ज्यादा खुश होकर जब सनी लियोन ने पहली बच्ची को गोद लिया था तो उनका कहना था कि हमने निशा को नहीं गोद नहीं लिया है बल्कि निशा ने माता-पिता के रूप में हमें चुना है।

sunny leone, सनी लियोन

हम बेहद खुश हैं कि वो हमारे साथ धीरे धीरे एडजस्ट कर रही है। वो हमें देखकर बहुत खुश होती है और हमारी मिमिक्री भी करती है। सनी लियोन कभी कभी काफी ज्यादा बिजी होती है फिर भी बच्ची के लिए समय निकाल लेती थी और फिल्म के सेट पर भी लेकर चली जाती थी।

लेकिन अब उनकी जिम्मेदारी काफी ज्यादा बढ़ चुकी है और उनके अब एक नहीं बल्कि तीन बच्चे है। आपको बता दे कि अपने पिछले जीवन में पॉर्न स्टार रही सनी लियोन ने मां बनने के बारे में सोचा भी नही था फिर उन्होने बच्ची को गोद लेकर और सरोगेसी का सहारा लिया और अब इन दोनो की जिंदगी नें तीन बच्चों ने कदम रखा है।

सनी लियोन कई हिंदी फिल्मों मे काम किया है और फिल्म हिट भी हुई है पर पिछले काफी समय से सनी लियोन इंडस्ट्री से दूर है उम्मीद है कि वो जल्द ही धमाकेदार वापसी करेंगी और अपने फैंस के लिए कोई तोहफा लेकर आएंगी।

English summary
Sunny leone and new born twins spotted at Mumbai airport, Sunny leone looked very happy in the pictures and Deniel too.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X