»   » चटपटी सन्नी लियोन का दिल है मीठा, क्योंकि चीनी खाती हैं!

चटपटी सन्नी लियोन का दिल है मीठा, क्योंकि चीनी खाती हैं!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
सन्नी लियोन के स्वीट प्रेम यानी चीनी के प्रति प्रेम के बारे में जबसे लोगों को पता चला है तबसे उनके फैंस एक के बाद एक सन्नी को लेकर कमेंट कर रहे हैं। इस खबर पर देश भर से लोगों की प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। यूं लग रहा है कि सन्नी लियोन वाकई काफी पॉपुलर हैं उनके सिर्फ चीनी खाने की बात को लोग इतनी उत्सुकता से ले रहे हैं जैसे कि सन्नी के बारे में कोई खूफिया बात पता चल गयी हो। यूं तो ये कोई बहुत ही अनयुजुअल बात नहीं है कि सन्नी लियोन को मीठा पसंद है और वो चाय में चीनी ज्यादा पसंद करती हैं क्योंकि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस में से कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो कि अपनी पसंदीदा चीजों को खाने से परहेज करती हैं क्योंकि उन्हें अपनी डायट पर ज्यादा ध्यान देना पड़ता है। करीना कपूर से लेकर माधुरी दीक्षित की फिटनेस और उनकी सदाबहार खूबसूरती के पीछे इसी त्याग और डायट का कमाल है।

सन्नी लियोन ने हाल ही में एक टीवी शो के दौरान अपने चीनी प्रेम के बारे में बताया था। इस खबर पर लोगों ने कमेंट करते हुए काफी कुछ कहा और कइयों ने तो यहां तक कहा कि सन्नी लियोन हॉट और सेक्सी हैं लेकिन उनका दिल जरुर बहुत मीठा है, क्योंकि वो चीनी जो ज्यादा खाती हैं। कुछ लोगों ने मजाक भरे कमेंट करते हुए कहा कि सन्नी को कभी अमिताभ के घर नहीं जाना चाहिए क्योंकि वहां भी चीनी कम है.. इस तरह के कमेंट्स लगातार लोग करते ही जा रहे हैं। कुछ ने ये भी कहा कि सन्नी को चीनी कम ही खाना चाहिए नहीं तो वो इस बॉलीवुड इंडस्ट्री में ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाएंगी।

सन्नी लियोन ने वैसे जो आइडिया निकाला है जिससे वो चीनी कम खाएंगी वो है कि उन्होंने अपने घर में चीनी रखनी ही बंद कर दी है। ताकि जब चीनी ही ना होगी तो वो खाएंगी भी नहीं। खैर जो भी हो बॉलीवुड में एडल्ड कॉमेडी से सीधे मेन स्ट्रीम फिल्मों में आने वाली सन्नी लियोन को अब स्वीट सन्नी के नाम से भी पुकारा जा सकता है और तो और सन्नी के फैंस को अब ये भी पता है कि सन्नी लियोन के बेस्ट गिफ्ट क्या हो सकता है। चीनी और क्या।

English summary
Sunny Leone says she loves sugar. Sunny also told media that she likes more sugar in tea but she prefer not to have sweets much. Sunny said she stopped keeping sugar at home so that she will not eat.
Please Wait while comments are loading...