For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OMG:सन्नी लियोन के अंडरबीयर को भी नहीं छोड़ते लोग..

    |

    हैरानी हुई ना.. लेकिन क्या करें खबर ही यही है कि एडल्ट स्टार सन्नी लियोन के अंडरबीयर और ब्रा को किसी ने चुरा लिया है।

    एकता कपूर की आने वाली फिल्म 'रागिनी एमएमएस-2' की शूटिंग करते वक्त एक अजीब बात सामने आयी। सन्नी लियोन को फिल्म के एक सीन में एक महंगी और डिजाइनिंग लिंगरी पहननी थी लेकिन सन्नी इससे पहले की पहन पाती उनकी लिंगरी ही सेट से गायब हो गयी।

    इस बात से पूरे सेट पर खलबली मच गयी कि आखिर सन्नी कि लिंगरी को कौन चुरा सकता है लेकिन लाख खोजने पर भी लिंगरी मिली नहीं और प्रोडक्शन टीम को दूने दाम पर दूसरी लिंगरी की आर्डर देना पड़ा। वैसे इस घटना के बाद सेट पर सुरक्षा काफी बढ़ा दी गयी है।

    मालूम हो कि सन्नी लियोन ने जिस्म 2 के वक्त अपनी लिंगरी की नीलामी की थी। सन्नी के बारे में कहा जाता है कि वह अपने आउटफिट से ज्यादा अपने लिंगरी पर ही पैसे खर्च करती हैं ऐसे में अगर उनकी लिंगरी खोई है तो किसी को अचरज नहीं होना चाहिए।

    गौरतलब है कि 'रागिनी एमएमएस-2' एक हॉरर मूवी है जो कि लेस्बियन रिलेशन पर आधारित है। फिल्म में उनके साथ संध्या मृदुल नजर आयेंगी। फिल्म के लिए सन्नी ने बॉडी डबल का प्रयोग नहीं किया है।

    English summary
    A lingerie set used by former adult film actress Sunny Leone was stolen from the set of upcoming Bollywood flick Ragini MMS-2.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X