For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Video लॅाकडाउन में पति डेनियल पर मुसीबत- सनी लियोनी पूरा दिन सोती हैं, मेरी मदद करो

    |

    लॅाकडाउन में इन दिनों कई सारे स्टार्स चर्चा में हैं। लेकिन इन सबके बीच सनी लियोनी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। वह अपने फैंस के साथ बात करने के साथ डांस वीडियो भी शेयर कर रही हैं। फिलहाल सनी नहीं बल्कि उनके पति डेनियल का नया वीडियो सामने आया है। जहां पर वह सनी लियोनी की आदत और हरकत से पूरी तरह से परेशान हो गए हैं।

    वह वीडियो जारी कर मदद की अपील कर रहे हैं। सनी लियोनी ने इस वीडियो को गुस्से में खुद शेयर किया है और साथ में डेनियल के लिए एक धमकी भरा मैसेज भी लिखा है।

    कुछ ही समय में ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। इसे अभी तक 7 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। चलिए आपको भी दिखाते हैं कि डेनियल ने ऐसा क्या कहा है जो इसे इतना देखा जा रहा है।

    सनी लियोनी अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव

    सनी लियोनी अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव

    लॉकडाउन के बीच सनी लियोनी अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। वह बीते कई दिनों से फैंस से बात और लाइव बातचीत कर रही हैं। वह अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती हैं, जिसे वायरल होने में जरा सा भी समय नहीं लगता है।

    सनी लियोनी का नया वीडियो

    सनी लियोनी का नया वीडियो

    फिलहाल सनी का ये नया वीडियो काफी लोकप्रिय हो रहा है जहां पर वह उनके पति डेनियल मौजूद हैं जो प्लेकार्ड्स के साथ कुछ खास बता रहे हैं। जिसमें वह कह रहे हैं कि सनी सुबह उठ जाती हैं। बहुत अच्छा खाना बनाती हैं। हमेशा अच्छे तरीके से ड्रेसअप रहती हैं।

    वो हमेशा पयजामे में रहती हैं- सनी लियोनी

    वो हमेशा पयजामे में रहती हैं- सनी लियोनी

    इसके बाद डेनियल के हाथों में जो प्लेकार्ड्स नजर आ रहा है उस पर कुछ और ही लिखा हुआ है। डेनियल कह रहे हैं कि मेरी मदद करिए। वह हमेशा सोती रहती है। वह बिल्कुल अच्छा खाना नहीं पकाती हैं और बहुत ही आलसी हैं। हमेशा पयजामे में रहती हैं। दिनभर सिर्फ सेल्फी क्लिक करती रहती हैं।

    सनी ने कहा डेनियल अब बदला लेने की बारी है

    सनी ने कहा डेनियल अब बदला लेने की बारी है

    डेनियल के इस वीडियो बनाने के दौरान सनी उनके पास से गुजरती हैं। उन्हें इसका बिल्कुल भी पता नहीं चलता है। बाद में वह वीडियो शेयर करते हुए लिखती हैं कि अभी ही देखा। डेनियल कल मैं तुम्हें बताती हूं। अब बदला लेने की बारी है।

    ऐसे हुई थी डेनियल और सनी की मुलाकात

    ऐसे हुई थी डेनियल और सनी की मुलाकात

    सनी ने पिंकविला से इंटरव्यू में बताया कि मैं अपनी एक क्लोज फ्रेंड के साथ थी। मैं कॅामेडियन पॅाली शोर के साथ डेट पर जाने वाली थी। लेकिन उसने मुझे धोखा दे दिया। डेनियल इस पर कहते हैं कि पॅाली को रास्ते में कोई और मिल गया और वह अपने दोस्त के साथ चला गया। भगवान ने मुझे सनी से मिला दिया।

    3 साल की डेटिंग में दोनों ने शादी की।

    3 साल की डेटिंग में दोनों ने शादी की।

    आपको बता दें कि 3 साल की डेटिंग में दोनों ने शादी की। सनी ने पति की तारीफ में कहा कि डेनियल हर सुख-दुख में मेरे साथ रहे। जब मेरी उनसे मुलाकात हुई, तब मैंने अपनी मां को खोया था।

    English summary
    Sunny leone is very lazy and terrible in lockdown husband daniel weber revealing, here read this story
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X