For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'संभोग से समाधी' का सफर करने को बेताब है सन्नी लेकिन...

    |

    सन्नी लियोन बॉलीवुड में अपनी पारी खेलने को तो बेताब हैं लेकिन उन्हें डर इसी बात का है कि इन फिल्मों में काम करने के चलते उनका जमा जमाया धंधा ना चौपट हो जाए। सन्नी बॉलीवुड में काम करने के लिए मचल तो रहीं हैं क्योंकि उन्होंने खुद कहा है कि बॉलीवुड की फिल्मों में काम करना उनका ख्वाब रहा है।

    सन्नी महेश भट्ट ने जब बिग बॉस में जाकर सन्नी को अपनी फिल्म का ऑफर दिया था तब से सन्नी की ऑखों में बॉलीवुड की हिरोईन बनने का सपना साकार होता नजर आने लगा। लेकिन जब उन्होंने पिछे मुड़ कर अपने पॉर्न साम्राज्य की ओर देखा तो सन्नी के कदम डगमगाने लगे।

    जैसे ही सन्नी बिग बॉस से निकलीं वो सिधे पूजा भट्ट से मिलने पहुंच गईं जब ऑफिशियली इस फिल्म के बारे में पूजा और महेश भट्ट से बात हो गई उसके बाद शायद सन्नी की मुश्किलें और बढ़ गईं। सन्नी ने का मुझे पूजा और महेश भट्ट के साथ बातचीत तो अच्छी लगी लेकिन मैं उनकी फिल्म में काम कर पाउंगी या नहीं यह अभी मैं यकीन के साथ नहीं कह सकती।

    सन्नी ने साफतौर पर कहा कि मैने अभी इस बारे में फैसला नहीं किया है कि मुझे इस फिल्म में काम करना है या नही क्योंकि इस फिल्म के लिए हां कहने से पहले मुझे काफी कुछ सोचना पड़ेगा। शायद सन्नी साफतौर पर यह कहना चाह रहीं हों कि मेरी पॉर्न फिल्मों का क्या होगा।

    इसी बीच पूजा भट्ट का कहना है कि हम फिल्म के प्लान को लीक नहीं कर सकते लेकिन फिल्म अभी फिल्म को लेकर सन्नी से बात चल रही है उम्मीद है कि हम नाम की घोषणा हम जल्द करेंगे। सन्नी ने जब उनकी फिल्म में काम करने के लिए कुछ सोचा था तो भट्ट कैम्प की बड़ी मुश्किल हल हो गई थी। लेकिन सन्नी के इस रवैये ने भट्ट कैम्प को मुश्किल में डाल दिया है देखते हैं की ये सन्नी रूपी समस्या का क्या हल निकलता है।

    English summary
    Sunny Leone is very much excited about her bollywood first film Jism 2 but also she is worried about her pornography business in Canada.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X