»   » .रणवीर के कंडोम एड पर सन्नी नहीं नाराज, बोली वो हॉट है यार...

.रणवीर के कंडोम एड पर सन्नी नहीं नाराज, बोली वो हॉट है यार...

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
इन दिनों एक खबर बड़ी तेजी से चर्चा का विषय बनी हुई है कि एडल्ट स्टार सन्नी लियोन एक्टर रणवीर सिंह के कंडोम एड से बहुत ज्यादा खफा हैं। जिस पर हर कोई हैरान था लेकिन इस बात का खंडन करते हुए सन्नी लियोन ने सारी गॉसिपों को विराम दे दिया है।

सन्नी की तरह 'कंडोम' बेच कर रणवीर ने बढ़ाया पोर्न फिल्मों की ओर कदम!

सन्नी ने ट्विट किया है कि मुझे पता है कि आप लोगों को गॉसिप करने में मजा आता है लेकिन मैं एक बात साफ करना चाहती हूं कि मुझे रणवीर सिंह के सेफ सेक्स वाले एड पर कोई एतराज नहीं है भला मुझे इस बात से क्यों कोई नाराजगी होगी, मैं कोई पागल तो हूं नहीं, उल्टा रणवीर सिंह ने एड में बढ़िया काम किया है वो वाकई में काफी हॉट हैं।

रणवीर सिंह के कंडोम एड ने मचाया तहलका, डेढ़ लाख से ज्यादा मिले क्लिक

मालूम हो कि सन्नी लियोन ने मैनफोर्स कंडोम का एड किया था जबकि रणवीर सिंह को ड्यूरेक्स ने अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। इस एड ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। इस एड में रणवीर सिंह ने लोगों को सेफ सेक्स के बारे में शिक्षा दी है। उम्मीद के मुताबिक यह एड काफी हॉट है जिसमें रणवीर मियां काफी बिंदास नजर आ रहे हैं। कंडोम का एड करने वाले रणवीर सिंह बॉलीवुड के पहले मेल एक्टर हैं।

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>I know you all love gossip but I'm sorry I'm not mad <a href="https://twitter.com/RanveerOfficial">@RanveerOfficial</a> So happy that another actor has promoted safe sex ads :) the ad is HOT</p>— Sunny Leone (@SunnyLeone) <a href="https://twitter.com/SunnyLeone/statuses/471974729092300800">May 29, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

इस बारे में जब रणवीर सिंह से पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि उन्हें इस एड को करने में जरा भी दिक्कत नहीं हैं। सेक्स हमारे जीवन का अहम हिस्सा है और इसके प्रति हमारे देश के युवाओं को जागरूक होना बहुत जरूरी है ऐसे में मैं अगर किसी को सेफ सेक्स के बारे में बता रहा हूं तो इसमें दिक्कत क्या है?

<center><iframe width="100%" height="360" src="//www.youtube.com/embed/W2VOpWcJSBs?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center>

English summary
Former adult star Sunny Leone refuted rumours that she is upset with actor Ranveer Singh.Sunny Leone said that Ranveer Singh’s contraceptive ad was hot.
Please Wait while comments are loading...