»   » #TooMuch: काम कर रहे हैं अजय - शाहरूख, नाम केवल सलमान - सलमान - सलमान!

#TooMuch: काम कर रहे हैं अजय - शाहरूख, नाम केवल सलमान - सलमान - सलमान!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में सनी लियोन ने एक इवेंट के दौरान मीडिया से बात की और इस दौरान उन्होंने केवल एक ही इंसान के बारे में बात की और वो थे सलमान खान। सनी लियोन ने सलमान के बारे में बात करते हुए कहा कि मैं उन्हें ज़्यादा तो नहीं जानती हूं लेकिन जितना जानती हूं उस लिहाज़ से वो बेहतरीन इंसान है।

उन्होंने हमेशा मेरा स्वागत किया और इस बात की मैं शुक्रगुज़ार हूं। अगर वो मुझे कहीं देख भी लेते हैं तो मुझे आकर हेलो कहना कभी नहींं भूलते हैं।

sunny-leone-goes-in-an-all-praise-mode-about-salman-khan

सनी लियोन राजीव वालिया की फिल्म तेरा इंतज़ार में अरबाज़ खान के अपोज़िट दिखाई देंगी। उन्होंने बताया कि मैं सलमान से ज़्यादा मिली नहीं हूं लेकिन जिस तरह के अरबाज़ हैं, मुझे यकीन है कि उनका पूरा परिवार इतना ही शानदार है।
[ना रणबीर को...ना ही सनी लियोन को...करना ही नहीं है KISS!]

अब बताइए, वो दिन याद है जब एक न्यूज़ चैनल पर सनी लियोन को सरेआम बेइज़्जत किया गया था। उस दौरान आमिर खान ने वादा किया था कि वो सनी लियोन के साथ काम करेंगे।

इसके बाद, बॉलीवुड के काफी लोगों ने सनी लियोन को सपोर्ट किया। लेकिन काम किसी ने नहीं दिया। वो तो भला हो शाहरूख खान और अजय देवगन का। सनी लियोन रईस में दिखाई दीं और अब वो बादशाहो में दिखाई देंगी।
[2018 की पहली ADULT फिल्म....पार्ट 3 सुपरहिट, चौथा पार्ट ब्लॉकबस्टर !]

लेकिन इसके बावजूद चर्चे केवल सलमान खान के। ये तो बहुत नाइंसाफी हो गई। वैसे सनी लियोन का करियर पता नहीं कब खत्म हो। इसलिए सारे अच्छे लोगों के साथ काम कर लेना चाहती हैं।

सनी लियोन अरबाज़ के साथ फिल्म में नज़र आएंगी लेकिन बॉलीवुड उनके साथ शायद वही करे, जो आज तक करता आया है -

सॉफ्ट पॉर्न इंडस्ट्री

सॉफ्ट पॉर्न इंडस्ट्री

सनी लियोन को भी समझ लेना चाहिए कि बॉलीवुड में उन्हें धोखे के अलावा कुछ नहीं मिलेगा और यहां EROTICA के नाम पर पनप रही सॉफ्ट पॉर्न इंडस्ट्री की वो ब्रांड एंबेज़डर बन चुकी हैं।

मस्तीज़ादे की कॉमेडी

मस्तीज़ादे की कॉमेडी

मस्तीज़ादे नाम की एक फिल्म ने 5 करोड़ की ओपनिंग की पर फिल्म थी एक बेहद फूहड़ अश्लील सी सेक्स कॉमेडी...जहां सिक्का हिला तो...जैसे कुछ बेहद ही अश्लील डायलॉग्स हैं। मतलब कि सनी को ज़्यादा कुछ करना ही नहीं था।

वन नाइट स्टैंड

वन नाइट स्टैंड

फिल्म में केवल एक हॉट और बोल्ड सनी लियोन हैं जो एक शादीशुदा आदमी से एक रात के लिए जुड़ती हैं लेकिन सनी लियोन को फिर कौन भूल सकता है। यही उस आदमी के साथ होता है।

जिस्म की नुमाईश

जिस्म की नुमाईश

खैर फिल्म के नाम से ही साफ था कि फिल्म में जिस्म की नुमाईश के अलावा कुछ नहीं था। यूं कहिए भट्ट कैंप को खेलने के लिए एक नया खिलौना मिल गया था।

लैला ने भी ले ली

लैला ने भी ले ली

इसके बाद सनी लियोन को एकता कपूर ने अपनी फिल्म शूटआउट एट वडाला में एक आईटम सॉन्ग कराया। लैला ने काफी कुछ लिखवाया। दोहरे अर्थ के अलावा इस गाने में कुछ भी नहीं था।

रागिनी एमएमएस 2

रागिनी एमएमएस 2

एकता कपूर को तो लोगों की पॉपुलैरिटी को पैसे में बदलना आता ही है। तो उन्होंने सनी लियोन पर ही रागिनी एमएमएस 2 की कहानी बना डाली। इस फिल्म में सनी एक पॉर्नस्टार का ही किरदार निभा रही थीं।

सोने की बेबी डॉल

सोने की बेबी डॉल

सनी लियोन बॉलीवुड में परदे के पीछे वाली बोल्ड इंडस्ट्री के लिए सोने का अंडा देने वाली मुर्गी है। खैर सनी को भी अपने इस सोने दी बेबी डॉल वाले स्टेटस से ज़्यादा दिक्कत नहीं है।

एक पहेली लीला

एक पहेली लीला

एक पहेली लीला में सनी लियोन का भरपूर इस्तेमाल किया गया। बोल्ड सीक्वंस और बोल्ड कॉस्ट्यूम ही इस फिल्म की जान थे।

देसी लुक की बिकीनी

देसी लुक की बिकीनी

फिल्म में एक गाना है मेरी देसी लुक पर मर गए छोकरे। लेकिन एक मिनट गाने में सनी लियोन ने कुछ ऐसा 2 पीस पहना है।

बनना पड़ा पॉर्नस्टार

बनना पड़ा पॉर्नस्टार

राखी सावंत का कहना है कि सनी लियोन ने उनकी रोज़ी रोटी छीन ली है। आमिर खान सनी लियोन को काम देंगे लेकिन राखी को नहीं। ऐसे में राखी सावंत को पॉर्न स्टार बनना पड़ रहा है। यहां पढ़िए उनका लोटपोट कर देने वाला इंटरव्यू - राखी सावंत को पॉर्नस्टार बनना है!

English summary
Sunny Leone goes in an all praise mode about Salman Khan.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi