For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    संध्‍या संग चुम्‍मा-चाटी में सन्‍नी लियोन को आया मजा

    By Ajay Mohan
    |

    मुंबई। पोर्न ऐक्‍ट्रेस सन्‍नी लियोन को अभिनेत्री संध्‍या मृदुल के साथ चुम्‍मा-चाटी करने में खूब मजा आया। उन्‍होंने अपने एक्‍सपीरियंस को ट्विटर पर शेयर किया और बताया कि उन्‍होंने रागिनी एमएमएस 2 के लिये लेस्बियन शॉट दिये हैं।

    संध्‍या मृदुल को आप कई टीवी सीरियल में देख चुके हैं। वो हमेशा से मझी हुई अभिनेत्री रही हैं। खास बात यह है कि संध्‍या और सन्‍नी का लेस्बियनशॉट काफी चर्चा में है, जिसके कारण रागिनी एमएमएस का सीक्‍वेल देखने के लिये लोग लालायित हो रहे हैं। इस फिल्‍म में पहली बार सन्‍नी लियोन अपनी आवाज़ दे रही हैं। सन्‍नी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि जब निर्देशक एकता कपूर ने उनसे यह शॉट करने को कहा, तो उन्‍हें बहुत अच्‍छा लगा, लेकिन संध्‍या थोड़ी असहज दिखीं।

    लेकिन जब शॉट फिल्‍माया गया, तो बेहतरीन सीन निकल कर समने आये। इस हॉट सीन में दोनों ने अर्द्धनग्‍न अवस्‍था में 15 मिनट का लिपकिस किया है। साथ ही संध्‍या ने सन्‍नी के शरीर का एक भी अंग नहीं छोड़ा। हर अंग को गीले होठों से चूमा। वैसे पोर्न फिल्‍मों में सन्‍नी ऐसे तमाम शॉट दे चुकी हैं, लिहाजा उन्‍हें कुछ भी असहज नहीं लगा। खास बात तो यह है कि पहले ऐसे शॉट देते वक्‍त वो पूरी तरह निर्वस्‍त्र रहती थी, लेकिन इस बार कम से कम अंडरगार्मेंट्स उनके शरीर पर थे।

    बताया जा रहा है कि ये उत्‍तेजक शॉट इस बार बॉलीवुड में धमाल मचा देगा। रागिनी एमएमएस 2 के इस सीन का इंतजार अब तभी खत्‍म होगा जब फिल्‍म परदे पर आयेगी।

    तस्‍वीरों में सन्‍नी की बॉडी जिसे संध्‍या ने चूमा

    हॉट सन्‍नी लियोन

    हॉट सन्‍नी लियोन

    सन्‍नी लियोन ने अपनी यह हॉट तस्‍वीर हाल ही में खिंचवायी थी। पीले रंग की बिकनी में सन्‍नी ने यह शॉट समुद्र के किनारे दिया। इस फोटोशूट में कई जगह सन्‍नी ने कामुक अदाएं भी पेश कीं।

    सन्‍नी की कामुक अदाएं

    सन्‍नी की कामुक अदाएं

    इस पोज़ में सन्‍नी ने कामुक अदाओं को बड़ी खूबसूरती से पेश किया है। इसमें सन्‍नी ने अपने पूरे शरीर पर तेल लगा रखा है, ताकि तस्‍वीर और भी ज्‍यादा उत्‍तेजक हो।

    रागिनी एमएमएस के लिये सन्‍नी

    रागिनी एमएमएस के लिये सन्‍नी

    सन्‍नी लियोन इस समय रागिनी एमएमएस 2 में पूरी तरह डूब चुकी हैं। उसमें लेस्बियन शॉट देने के बाद उन्‍होंने हाल में जितने भी फोटो शूट दिये हैं, उनमें लगभग सभी में बिकनी ही पहनी है।

    रागिनी एमएमएस 2 का प्रोमोशन

    रागिनी एमएमएस 2 का प्रोमोशन

    जैसा कि फिल्‍म के नाम से ही पता चल रहा है कि यह फिल्‍म हॉट होने वाली है, लिहाजा सन्‍नी लियोन फिल्‍म के प्रोमोशन के लिये एक से एक हॉट तस्‍वीरें खिंचवा रही हैं। जितनी बार सन्‍नी चर्चा में आयेंगी उतनी ही बार उनकी फिल्‍म भी।

    रागिनी एमएमएस 2

    रागिनी एमएमएस 2

    सन्‍नी ने इस फिल्‍म में अपनी आवाज दी है। बताया जा रहा है कि सन्‍नी को हिन्‍दी बोलने में काफी दिक्‍कत महसूस हुई, क्‍योंकि बचपन से ही वो कनाडा और अमेरिका में रही हैं।

    ये हैं संध्‍या मृदुल

    ये हैं संध्‍या मृदुल

    संध्‍या मृदुल ने इस फिल्‍म में सन्‍नी के साथ जमकर मस्‍ती की। खास तौर से उस शॉट के वक्‍त, जिसमें उन्‍हें लेस्बियनलड़कियों का किरदार निभाना था।

    English summary
    Porn star Sunny Leone has enjoyed lesbian scene with Sandhya Mridul in Ragini MMS 2.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X