For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पोर्न मूवी में पूरा जिस्‍म दिखा चुकीं सन्‍नी लियोन नहीं होंगी टॉपलेस

    By Ajay Mohan
    |

    मुंबई। यह सुनकर आपको अजीब सा लगेगा और हंसी भी आयेगी, कि सन्‍नी लियोन ने अपना जिस्‍म दिखाने से इंकार कर दिया है। जी हां पोर्न स्‍टार सन्‍नी ने रागिनी एमएमएस-2 के लिये टॉपलेस होने से इंकार कर दिया है। सन्नी लियोन इस फिल्‍म में बेहद उत्‍तेजग अंदाज में दिखने वाली हैं, लेकिन उनका जिस्‍म आपको इस फिल्‍म में देखने को शायद ही मिले।

    सन्‍नी लियोन ने फिल्‍म में बाथरूम शावर में नहाते हुए शॉट दिया है। उसी शॉट के बल पर निर्माता ने फिल्‍म का टीजर रिलीज कर दिया। लोगों के अंदर यह उम्‍मीद जाग गई कि जब ट्रेलर इतना उत्‍तेजक है, तो फिल्‍म कितनी उत्‍तेजक होगी। शूटिंग अभी पूरी नहीं हुई है कि फिल्‍म निर्माता एकता कपूर ने उनसे टॉपलेस शूट का प्रस्‍ताव रख दिया, जिस पर सन्‍नी ने इंकार कर दिया।

    वैसे सच पूछिए तो सन्‍नी को साइन करके एकता कपूर ने मुसीबत मोल ले ली है, उनके नखरे बार-बार फिल्‍म के बजट को बढ़ाते जा रहे हैं। सन्‍नी हिन्‍दी बोलने में बहुत अटकती हैं और अभिनय में भी अभी वो बात नहीं है, लिहाजा एक ही शॉट बार-बार लेना होता है। इस वजह से प्रोडक्‍शन टीम की कॉस्‍ट और टाइम दोनों ही बढ़ रहा है। अब देखना यह है कि अपनी वजह से बढ़ी हुई फिल्‍म की कीमत को वसूल करने के लिये सन्‍नी टॉपलेस होने के लिये राजी होती हैं या नहीं। सन्नी लियोन की कामुक तस्वीरें

    English summary
    Actress Sunny Leone has denied Ekta Kapoor to get topless in her coming film Ragini MMS 2.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X