For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तो क्या सनी लियोन ने दिया कंगना रनौत को मुंहतोड़ जवाब-दुनिया के ड्रामा पर नजरें हैं, यह फनी है!

    |

    कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इसे लेकर कंगना रनौत ने लगातार अपने बयान से अपने मत को रख रही हैं। सनी लियोन को लेकर भी उन्होंने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने जिक्र किया था कि लिबरेल ब्रिगेड ने एक बार एक जानेमाने राइटर की वर्चुअल लिंचिंग करके उसको शांत करवा दिया।

    टाइगर जिंदा है की तगड़ी डिटेल, सलमान खान की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म,7 देशों में शूटिंग- 250 करोड़!

    इसी दौरान उन्होंने सनी लियोन का नाम लेकर कमेंट किया था। इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है कि लंच डेट, दुनिया के ड्रामा पर नजरें हैं। आपको बता दें कि इससे पहले कंगना ने टाइम्स नाऊ को दिए गए इंटरव्यू में कहा था कि उर्मिला एक्टिंग के लिए नहीं जातीं, वह सॅाफ्ट पॅार्न स्टार हैं। उनके इस बयान को लेकर कंगना रनौत की भी काफी आलोचना हुई है।

    कंगना रनौत ने इसका जवाब भी दिया है। फिलहाल सनी लियोन ने कंगना रनौत का नाम नहीं लिया है। लेकिन इशारे में कह दिया कि वह कंगना रनौत का ही जवाब दे रही हैं।

    सनी लियोन का इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट

    सनी लियोन का इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट

    सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि यह मजेदार है कि आपके बारे में कम से कम जानने वाले लोगों के पास हमेशा कहने के लिए सबसे ज्यादा होता है। सोशल मीडिया पर सनी के इस पोस्ट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

    कंगना रनौत ने किया सनी लियोन

    कंगना रनौत ने किया सनी लियोन

    कंगना ने सनी लियोन के लिए कहा है कि सनी लियोन को इंडस्ट्री में आर्टिस्ट के तौर पर स्वीकार कर लिया जाता है और फेक फेमिनिस्ट्स पॅार्न स्टार से तुलना को अचानक से अपमान बताने लगते हैं।

    उर्मिला ने कंगना पर साधा निशाना

    उर्मिला ने कंगना पर साधा निशाना

    उर्मिला ने कंगना को टारगेट करते हुए कहा है कि कंगना तो बॅालीवुड में ड्रग्स माफिया के नाम एनसीबी को बताने के लिए मुंबई आई थीं। उन्होंने नाम तो किसी का लिया नहीं बल्कि बस मूवी माफिया बोलकर लोगों को बदनाम कर रही हैं।

    राम गोपाल वर्मा के सपोर्ट में उर्मिला

    राम गोपाल वर्मा के सपोर्ट में उर्मिला

    राम गोपाल वर्मा ने उर्मिला के सपोर्ट में लिखा है कि मैं किसी के साथ गलत शब्दों की बराबरी नहीं करूंगा। मेरा मानना है कि उर्मिला मातोंडकर रंगीला, सत्या, कौन, भूत, एक हसीना थी जैसी फिल्मों में कॅाम्प्लेक्स रोल करके अपना वर्सटाइल टैलेंट कहीं ज्यादा साबित कर चुकी है।

    हिमाचल प्रदेश ड्रग्स का गढ़

    हिमाचल प्रदेश ड्रग्स का गढ़

    एक इंटरव्यू में उर्मिता मातोंडकर ने कहा था कि कंगना को शायद पता नहीं कि हिमाचल प्रदेश ड्रग्स का गढ़ है। जहां की वो खुद हैं। वहीं जया बच्चन और हेमा मालिनी सहित कई स्टार्स ने सपोर्ट में अपनी आवाज उठाई है।

    रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी

    रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी

    सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का मामला सामने आने पर रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी हुई। इसी के बाद से बॅालीवुड और ड्रग्स को लेकर मामला गर्म हो गया है। इसी को लेकर सोशल मीडिया को लेकर बहस जारी है।

    English summary
    Sunny leone cryptic post to kangana ranaut viral on social media
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X