For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    क्यों सबसे ज्यादा सर्च की जाती हैं सन्नी?

    |

    सन्नी लियोन गूगल पर सर्च की जाने वाले सेलिब्रिटीज में सबसे ज्यादा बार सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस हैं। सन्नी लियोन ने इस मामले में ऐश्वर्या राय, प्रिंयका चोपड़ा, सलमान खान और अमिताभ बच्चन तक को पीछे छोड़ दिया है। सन्नी लियोन को गूगल पर 3.5 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने सर्च किया है। जबकि ऐश्वर्या राय को 1.1 करोड़, सलमान खान को 1 करोड़ और कैटरीना कैप को 1.6 करोड़ लोगों ने सर्च किया। सन्नी लियोन को इतना सर्च करने की वजह क्या है इस बारे में किसी ने बात नहीं कि लेकिन सन्नी का ऐश्वर्या राय बच्चन और कैटरीना कैफ को पीछे छोड़ देने की बात किसी को हजम नहीं हुई। आइये जानते हैं कि सन्नी की इस सफलता का क्या राज है।

    सन्नी लियोन को सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च क्यों किया जाता है इसकी पहली वजह तो ये है कि मैक्सिम मैगजीन के अनुसार सन्नी लियोन 12 टॉप पॉर्न स्टार्स में पहली एक्ट्रेस हैं जिनके फैन्स 2 साल में दुगने से भी ज्यादा हो गये हैं। दूसरा कारण है कि सन्नी लियोन ही एकमात्र ऐसी पोर्न स्टार हैं जिनकी अपनी आईफोन एप्लीकेशन है। इस एप्लीकेशन को 2009 में एप्पल ने अप्रूव किया था। जिसमें सन्नी लियोन अपनी नॉन न्यूड फोटो और वीडियो डाल सकती हैं। इसके अलावा 2001 में सन्नी लियोन को पेंट हाउस ऑफ दी मंध के खिताब से भी नवाजा गया था जो एक फेमस मैगजीन है। इसके अलावा ऑस्कमेन डॉट कॉम के एक सर्वे में सेलेक्ट की गयी दुनिया की 99 महिलाओं में सन्नी लियोन 82वें नंबर पर थीं।

    सन्नी लियोन के अलावा गूगल पर सर्च की जाने वाले सेलिब्रिटीज में राजेश खन्ना, कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा, आमिर खान, करीना कपूर, शाहरुख खान, इमरान हाशमी, अक्षय कुमार, विद्या बालन, काजल अग्रवाल, दीपिका पादुकोण और जेनिलिया डीसूजा भी शामिल हैं। सन्नी लियोन ने इन सभी सेलिब्रिटीज को पीछे छोड़ते हुए गूगल पर सबसे ज्यदा सर्च की जाने वाली सेलिब्रिटी में अपना नाम दर्ज करा लिया है।

    English summary
    Sunny Leone topped in the list of most searched celebrity in Google search engine. Sunny Leone beats Aishwarya Rai and Katrina Kaif and topped the list. More then 3.5 crore people searched Sunny Leone on Google.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X