For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पूरी दुनिया ने देखा जब बाथरूम में नग्‍न हुईं सन्‍नी लियोन

    By Ajay Mohan
    |

    मुंबई। बॉलीवुड की अदाकारा सन्‍नी लियोन ने अपने बाथरूम में कपड़े उतारे और पूरी दुनिया में इसकी चर्चा हो गई। इंटरनेट पर सन्‍नी के हॉट फोटोशूट ने धमाल मचा दिया। मजेदार बात यह है कि इस फोटोशूट का जिक्र जहां भी हुआ, वहां रागिनी एमएमएस का नाम जरूर आया। इससे एक बात के संकेत जरूर मिलते हैं। वो यह कि एकता कपूर की यह फिल्‍म अब जबतक परदे पर नहीं आ जाती, तब तक इस प्रकार के फोटोशूट आते रहेंगे।

    आज सन्‍नी बाथरूम में नग्‍न हुई हैं, तो कल बेडरूम में और परसों ड्रॉइंग रूम में। खास बात यह है कि इनके घर में हर जगह कैमरे लगे होंगे, जो तस्‍वीरें खींच-खींच कर आप तक भेजेंगे। पोर्न ऐक्‍ट्रेस रह चुकीं सन्‍नी के लिये यह कोई नई बात नहीं है, लेकिन मीडिया कब किसे ऊपर उठा दे, यह किसी को नहीं पता होता है। सन्‍नी के इस फोटोशूट की सुगबुगाहट तब हुई जब ट्विटर पर ये तस्‍वीरें ट्वीट की गईं।

    इन तस्‍वीरों में सन्‍नी बिकनी में हैं और बाथरूम में कपड़े उतारते हुए दिखायी गई हैं। इन तस्‍वीरों से सन्‍नी की सेलेब्रिटी वेल्‍यू से कहीं ज्‍यादा रागिनी एमएमएस 2 का प्रोमोशन हुआ है। इससे पहले भी ऐसे कई स्‍टंट हो चुके हैं। यही नहीं जैसा कि हम सभी को पता है कि रागिनी एमएमएस में हॉट सीन होने की पूरी संभावना है, लिहाजा फिल्‍म के कुछ सीन भी जल्‍द ही सुर्खियां बनेंगे, बस शूटिंग शुरू होने की देर है।

    English summary
    Bathroom pics of Sunny Leone has done the good job to promote Ragini MMS 3, a film by Ekta Kapoor.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X