For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हेमा मालिनी ने बताया सच..कैसा है सनी देओल से उनका रिश्ता

    By Shweta
    |
    Hema Malini OPENS UP on Sunny Deol and her RELATIONSHIP; Watch Video | FilmiBeat

    सनी देओल और हेमा मालिनी के बीच सौतेले मां-बेटे का रिश्ता है ये सभी जानते हैं। हमेशा मीडिया में दोनों के बीत खटास की खबरें ही आती हैं लेकिन हेमा मालिनी ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि इस किताब में वो बातें हैं जो मेरे बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं।

    एक सवाल के जवाब में उन्होंने ये भी कहा कि "इस किताब में सनी देओल और बॉबी देओल का भी जिक्र मैंने किया है क्योंकि वो मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं।" उन्होंने सनी देओल से अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि "मेरा और सनी देओल का रिश्ता बहुत ही सौहार्दपूर्ण है। जब मेरा कार एक्सिडेंट हुआ था तो मुझसे मिलने पहले सनी आए थे।"

    उन्होंने ये भी कहा कि ना सिर्फ सनी देओल सबसे हेमा मालिनी से मिलने पहुंचे बल्कि उन्होंने इस बात का भी ख्याल रखा कि मेरा इलाज अच्छे डॉक्टर से हो रहा है या नहीं। हेमा मालिनी ने कहा कि "मेरा और सनी का रिश्ता बेहद सुंदर है। हमें जब भी जरूरत होती है वो हमेशा मौजूद होते हैं।"

    आपको बता दें कि हमेशा मीडिया में खबरें आती रही हैं कि सनी देओल और बॉबी देओल के हेमा मालिनी से शुरू से ही अच्छे रिश्ते नहीं है। यहां तक की सनी देओल और बॉबी देओल अपनी बहन ईशा और अहाना देओल की शादी में भी नहीं पहुंचे थे।

    English summary
    Sunny Deol Was The 1st Person To Come & See Me After My Accident.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X