For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सनी देओल ने चुनावी रण में उतरने से पहले स्वर्ण मंदिर में टेका मत्था- आज है नामांकन

    |

    अभिनेता सनी देओल ने धमाकेदार तरीके से अपने चुनावी रण में उतरने का ऐलान कर दिया है और वो गुरुदासपुर से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। आज उनका नामांकन है और उसके पहले अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में जाकर मत्था टेका। उनकी स्वर्ण मंदिर की तस्वीर सामने आई है जिसमें वो काफी ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं। सनी देओल पहली बार बीजेपी से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। सनी देओल दोपहर 11 बजे गुरदासपुर में अपना नामांकन दाखिल करेंगे।

    मुंबई में वोटिंग शुरु- उर्मिला, प्रियंका, रेखा, और टाइगर समेत इन सितारों ने डाला वोट- Picsमुंबई में वोटिंग शुरु- उर्मिला, प्रियंका, रेखा, और टाइगर समेत इन सितारों ने डाला वोट- Pics

    इस दौरान रोड शो का भी आयोजन किया गया है। सनी देओल के नामांकन में पिता धर्मेंद्र और भाई बॉबी देओल समेत कई केंद्रीय मंत्री इस इस दौरान उपस्थित रहेंगे।

    अभिनेता सनी देओल के नामांकन के दौरान विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह, प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह, अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्वेत मलिक मौजूद रहेंगे।

    बता दें कि सनी देओल ने जब इस बात का ऐलान किया था कि वो चुनाव लड़ने जा रहे हैं तो ये काफी चौकाने वाली बात थी। इसके अलावा उन्होने हाल ही में पीएम मोदी से भी मुलकात की थी। इसके बाद पीएम ने सनी देओल के साथ तस्वीर भी साझा की थी।

    English summary
    Actor Sunny deol going for the election nomination but before he visit at Golden temple for the blessings.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X