For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डायलॅाग बोलते हुए भड़के सनी देओल- मुझे क्या गुंडा समझ रखा है, VIDEO देख फैंस हैरान

    |

    बॅालीवुड एक्टर सनी देओल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। सनी देओल ने एक वीडियो में अपनी फिल्म का एक डायलॅाग बोलते हुए एक वीडियो बनाया है। सनी देओल इस वीडियो में वह काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में आप देखेंगे कि सनी देओल घर के कपड़ों में नजर आ रहे हैं।

    Sunny Deol को आया गुस्सा, Script फाड़कर कहा- मुझे क्या इंदिरानगर का गुंडा ...| FilmiBeat

    सनी देओल यहां पर अपनी लोकप्रिय फिल्म दामिनी का संवाद बोलते हुए तारीख पर तारीख बोलते हुए नजर आ रहे हैं। इस वक्त डायलॅाग बोलते हुए सनी देओलन सामने बैठे एक शख्स कहता है कि सर, थोड़ा जोर से बोलिएष इसके बाद सनी देओल उसी डायलॅाग को ऊंची आवाज में बोलते हुए नजर आते हैं।

    सनी देओल को फिर से बोलते हुए वो शख्स बोलता है कि वो अभी भी संतुष्ट नहीं है। सनी देओल ने थोड़ा भावनाओं के साथ फिर से डायलॅाग रिपीट करने की गुजारिश करता है। सनी फिर से गुस्से में तेज आवाज में तारीख पर तारीख बोलते हुए नजर आ रहे हैं। फिर से सामने वाला व्यक्ति फिर से जोर से बोलने की गुजारिश करता है।

    सनी इसके बाद वीडियो में अपना आपा खोकर बैठेते हैं और उसके हाथ से कागज छीनकर कहते हैं कि अरे तूने मुझे क्या समझ रखा है? सनी देओल इसके आगे कहते हैं कि इंदिरानगर का गुंडा हूं मैं क्या और कागज मोड़कर सामने बैठे व्यक्ति के हाथ में थमाकर वहां से चले जाते हैं। सनी देओल का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। चलिए आपको भी दिखाते हैं सनी देओल का ये वायरल होता हुआ वीडियो।

    English summary
    Have a look Sunny Deol viral video he got angry while delivering his dialogue
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X