»   » अजय देवगन नहीं.. अब ये सुपरस्टार बनेंगे 'सिंघम'.. धमाकेदार रीमेक!

अजय देवगन नहीं.. अब ये सुपरस्टार बनेंगे 'सिंघम'.. धमाकेदार रीमेक!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2011 में रोहित शेट्टी और अजय देवगन की सुपरहिट फिल्म आई थी.. सिंघम.. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया। यह फिल्म सुर्या स्टारर तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म सिंगम की हिंदी रीमेक थी। बहरहाल, फिल्म की सफलता के बाद तुरंत ही रोहित शेट्टी ने उसी किरदार के साथ अपनी सीक्वल फिल्म बना दी.. सिंघम रिटर्न्स। ये फिल्म भी सुपरहिट रही।

शाहरुख की 'जब हैरी मेट सेजल'.. BOX OFFICE पर 100 करोड़ पार!

वहीं, उसके बाद तमिल में फिल्म के दो और पार्ट रिलीज कर दिये गए.. सिंगम 2 और सिंगम 3..बहरहाल, 2017 फरवरी में रिलीज सिंगम 3 की हिंदी रीमेक राइट्स भी ले ली गई है। लेकिन बता दें, इस फिल्म में सिंघम अजय देवगन नहीं.. बल्कि सनी देओल बनेंगे।

Sunny Deol

जी हां, इस फिल्म का सिंघम सीरिज से कोई लेना देना नहीं होगा। इसका निर्देशन करेंगे सिनेमेटोग्राफर रवि के चंद्रन। बतौर डाइरेक्टर यह उनकी पहली फिल्म होगी। इसे प्रोड्यूस करेंगे जयंतिलाल गाडा। खबरों की मानें तो फिल्म के लिए सनी देओल को साइन भी कर लिया गया है।

Sunny Deol SHOCKING REACTION on Nepotism ; Watch Video | FilmiBeat

बहरहाल, यहां जानें सनी देओल की फिल्मों का हिसाब किताब-

भैय्याजी सुपरहिट

भैय्याजी सुपरहिट

प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल के साथ सनी देओल की फिल्म आ रही है भैय्याजी सुपरहिट.. फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है।

पोस्टर ब्वॉयज

पोस्टर ब्वॉयज

बॉबी देओल और श्रेयास तलपडे के साथ सनी आ रहे हैं फिल्म पोस्टर ब्वॉयज में। इस फिल्म का निर्देशन भी श्रेयास ही कर रहे हैं।

गदर एक प्रेम कथा सीक्वल

गदर एक प्रेम कथा सीक्वल

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान निर्देशक अनिल शर्मा ने बताया, 'मेरी फिल्म जीनियस के रिलीज होते ही मैं 'गदर' के सीक्वल पर विस्तार से काम शुरू करूंगा। मेरी कोई भी फिल्म बिना सनी देओल के नहीं बन सकती। लेकिन फिलहाल 'गदर' के सीक्वल में सनी का रोल क्या होगा यह बताना अभी मुश्किल है।

ठुकराई एक बड़ी फिल्म

ठुकराई एक बड़ी फिल्म

काफी दिनों पहले खबर आई थी कि बाहुबली, बाहुबली 2 के लेखक एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेन्द्र प्रसाद ने अपनी अगली फिल्म के लिए सनी देओल को साइन किया है। फिल्म का नाम रखा गया था 'मेरा भारत महान'। लेकिन बता दें, सनी देओल ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया है।

फिल्म हुई बंद

फिल्म हुई बंद

हाल ही में खुद विजयेन्द्र प्रसाद ने कहा कि, सनी देओल के साथ जो फिल्म बन रही थी, वह बंद हो चुकी है। सनी देओल फिलहाल अपने बेटे करण के डेब्यू पर ध्यान देना चाहते हैं।

पल पल दिल के पास

पल पल दिल के पास

करण देओल अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सनी देओल फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिलहाल इसकी शूटिंग चल रही है। फिल्म का नाम है- पल पल दिल के पास..

गदर डेब्यू

गदर डेब्यू

बता दें, गदर एक प्रेम कथा के बाद.. एक बार फिर सनी देओल ने पल पल दिल के पास के लिए जी स्टूडियोज से हाथ मिलाया है। सनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

English summary
After Ajay Devgn, it’s Sunny Deol’s turn to play Singham on the big screen. Know the full story here.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi