For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सनी देओल के बेटे करण देओल ने नेपोटिज्म पर तोड़ी चुप्पी- कहा, 'मैं इस सच्चाई से भाग नहीं सकता'

    |

    सनी देओल के बेटे करण देओल ने साल 2019 में फिल्म 'पल पल दिल के पास' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा। वहीं, अब करण 'अपने 2' में दिखने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनेता ने नेपोटिज्म पर बयान देते हुए कहा कि मैं भी मानता हूं कि मुझे एक आसान लॉन्च मिला, लेकिन अंत में आपकी काबिलियत ही मायने रखती है।

    करण देओल ने अपने पिता सनी देओल को अपना रोल मॉडल बताया। पहली फिल्म की असफलता पर एक्टर ने कहा, डेब्यू फिल्म का परिणाम वैसा नहीं था, जैसे कि उम्मीद थी। उस वक्त मैं जिंदगी में अलग परिस्थिति में था।

    सलमान खान की 'राधे' का पाइरेसी मामला, दिल्ली हाईकोर्ट ने व्हाट्सएप को दिए कड़े निर्देशसलमान खान की 'राधे' का पाइरेसी मामला, दिल्ली हाईकोर्ट ने व्हाट्सएप को दिए कड़े निर्देश

    करण ने कहा, जब मैंने पहली बार कैमरे के सामने खुद को अभिनय करते देखा, और मैंने खुद से कहा कि... 'देखो रॉकी, तुम बहुत खुश लग रहे हो। याद रखो कि आपने इसे इसलिए किया है क्योंकि आप इसे प्यार करते हैं। और यही खुशी है जो आपके चेहरे पर दिखता है.."

    नेपोटिज्म पर चर्चा

    नेपोटिज्म पर चर्चा

    टाइम्स ऑफ इंडिया से हुई बातचीत में करण देओल ने कहा, "मैं इस सच्चाई से भाग नहीं सकता कि मुझे लॉन्च प्लेटफॉर्म मिला है, लेकिन अंत में आपकी प्रतिभा ही काम आती है। यदि आप अच्छे नहीं हैं, तो जितनी प्रतिस्पर्धा है, आप उसमें खो जाएंगे। आपको अपनी पहली फिल्म मिल सकती है, उससे आप कुछ आगे जा सकते हैं। लेकिन उससे आगे का रास्ता आपको खुद बनाना होता है।"

    'अपने 2' की तैयारी शुरु

    'अपने 2' की तैयारी शुरु

    करण देओल की अगली फिल्म 'अपने 2' होगी, जिसमें वो धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे। करण ने बताया कि वो बचपन से फिल्मों में बॉक्सर का किरदार निभाना चाहते थे। अब इस रोल के लिए उन्होंने बॉक्सिंग की ट्रेनिंग लेना भी शुरू कर दिया है जिसमें उन्हें बहुत मज़ा आ रहा है।

    सपना सच होने जैसा है

    सपना सच होने जैसा है

    करण ने कहा, जब यमला पगला दीवाना 2 की शूटिंग हो रही थी, मैंने अपने पापा और दादू को कहा था कि उनके साथ स्क्रीन शेयर करना मेरा ख्वाब है। और आज का समय है.. जब यह सपना सच होने वाला है। हमने ऐसा प्लान नहीं किया था, लेकिन जैसे ही मैं अपने 2 की स्क्रिप्ट सुनी, मैं बहुत इमोशनल हो गया। मेरी आंखों में आंसू थे।

    सनी देओल की सीख

    सनी देओल की सीख

    करण देओल ने बताया कि हॉलीवुड मूवी 'स्टार वॉर्स' देखने के बाद उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने की ठानी थी। उन्होंने इस फिल्म को अबतक 20 बार देखी है। वह फिल्में बनाना चाहते थे और उसी से प्यार भी करते हैं। उन्होंने पहली बार जब कैमरा के सामना किया तो थोड़ा नर्वस हुए थे, तब सनी देओल ने उनसे कहा था कि इस रास्ते में बहुत सारी जिम्मेदारियां होती हैं.. यह एक भावुक और मानसिक जर्नी होती है।

    हेमा मालिनी का करियर सम्मानजनक रहा है

    हेमा मालिनी का करियर सम्मानजनक रहा है

    हेमा मालिनी से जुड़े सवाल पर करण ने कहा, "उनका करियर पहली फिल्‍म से लेकर उनकी आखिरी फिल्‍म तक शानदार और सम्‍मानजनक रहा है.. मैंने उनकी जितनी भी फिल्म देखी है, उसे देखकर मैं कह सकता हूं क‍ि वह बहुत अच्‍छी एक्‍ट्रेस हैं.."

    English summary
    Sunny Deol's son Karan Deol opened up about the nepotism debate and said that he cannot run away from the fact that he got the launch platform very easily.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X