For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मलयालम थ्रिलर फिल्म के रीमेक में नजर आएंगे सनी देओल, होगा बड़ा धमाका, फिर गूंजेगी दहाड़!

    |

    सुपरस्टार सनी देओल निश्चित ही काफी समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन जल्दी ही उनके फैंस को की दमदार तोहफे मिलने वाले हैं। लंबे ब्रेक के बाद सनी पाजी वापसी कर रहे हैं और फिर से तगड़ा एक्शन करने के लिए तैयार हैं। इस वक्त उनकी एक फिल्म को लेकर चर्चा हो रही है जो कि एक रीमेक होने वाली है। पता चला है कि उस फिल्म की शूटिंग सनी देओल ने अभी-अभी खत्म की है।

    शाहिद कपूर की हीरोइन बनने के लिए भूमि पेडनेकर ने किया इंकार? ठुकराई अली अब्बास जफर की फिल्म!शाहिद कपूर की हीरोइन बनने के लिए भूमि पेडनेकर ने किया इंकार? ठुकराई अली अब्बास जफर की फिल्म!

    ये फिल्म आर बाल्की की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है। लेकिन इसके अलावा खबर आ रही है कि वो एक मलयालम फिल्म की रीमेक का हिस्सा भी बनने वाले हैं और ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी।

    ये फिल्म भी एक क्राइम थ्रिलर होगी। पता चला है कि इस फिल्म का नाम जोसेफ है जिसको हिंदी रीमेक किया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर जानकारी मिली है कि इसका निर्देशन एक शानदार डायरेक्टर एम पद्मकुमार करेंगे।

    English summary
    Bollywood Superstar Sunny Deol sign Malyalam Film Joseph remake, it will be a thriller Movie! Fans exited for this film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X