For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पिता- बेटे के रिश्ते पर होगी सनी देओल की 'गदर' सीक्वल, फिर पाकिस्तान से जुड़ेगी कहानी!

    By Filmibeat Desk
    |

    सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म 'गदर एक प्रेम कथा' के सीक्वल को लेकर निर्देशक अनिल शर्मा ने उम्मीद दिखाई है। फिल्म को रिलीज हुए 20 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में अब यदि इसका सीक्वल बनाया जाता है, तो कहानी और किरदारों में काफी बदलाव देखने को मिल सकता है।

    रिपोर्ट्स की मानें तो गदर 2 प्रेम कहानी से ज्यादा पिता- बेटे के रिश्ते पर फोकस करेगी। फिल्म में सनी देओल का किरदार तारा सिंह फिर से पाकिस्तान में दिखेगा, लेकिन इस बार अपने प्यारे बेटे चरणजीत सिंह को वापस लाने के लिए।

    हालांकि, अभी यह सिर्फ आइडिया भर है, अनिल शर्मा ने अभी तक अपने लेखकों के साथ बैठक नहीं की है और पटकथा तैयार नहीं की है। गदर 2 का निर्माण ज़ी द्वारा किया जाएगा। लेकिन उससे पहले अनिल शर्मा देओल परिवार के साथ फिल्म 'अपने 2' को खत्म करेंगे।

    शाहरुख खान से मिलाने का झांसा देकर कोलकाता से मुंबई लाई गई 17 साल की लड़की, पुलिस ने छुड़ायाशाहरुख खान से मिलाने का झांसा देकर कोलकाता से मुंबई लाई गई 17 साल की लड़की, पुलिस ने छुड़ाया

    अनिल शर्मा गदर 2 एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी मानते हैं और उन्हें लगता है कि सीक्वल को पहले भाग की तुलना में दोगुना नाटकीयता, इमोशनल और भव्यता के साथ सावधानी से बनाने की जरूरत है।

    गदर का सीक्वल

    गदर का सीक्वल

    फिल्म के 20 साल पूरे होने के मौके पर निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा था-"जिस दिन मैं सही प्लॉट को क्रैक कर लूंगा, जो नाटक और यथार्थवाद के संयोजन की पेशकश करेगा, मैं सीक्वल पर काम करना शुरू कर दूंगा। मेरा बेटा उत्कर्ष, जिसने फिल्म में सनी के बेटे जीता की भूमिका निभाई है, बड़ा हो गया है, इसलिए दूसरी किस्त की गुंजाइश है.."

    गदर एक प्रेम कथा

    गदर एक प्रेम कथा

    गदर एक प्रेम कथा बॉलीवुड की उन फिल्मों में है, जिसने सफलता के नए मायने लिख डाले। सनी देओल की दमदार एक्टिंग और डॉयलोगबाज़ी की वजह से इस फिल्म को आज भी याद किया जाता है।

    मील का पत्थर

    मील का पत्थर

    निर्देशक ने कहा, किसी निर्देशक के करियर में गदर जैसी फ़िल्म 10 में एक बनती है। गदर ने 2001 में 265 करोड़ का बिज़नेस किया था, आज के हिसाब से देखें तो चार, पांच हज़ार करोड़ के ऊपर हो गया। गदर जैसी फ़िल्म कभी कभी ही बनती है।

    गदर ने तोड़े थे रिकॉर्ड

    गदर ने तोड़े थे रिकॉर्ड

    उस साल गदर ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़े थे। वह साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में शामिल थी। फिल्म ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही थी।

    लगान VS गदर

    लगान VS गदर

    उस साल की सबसे ज़्यादा कमाने वाली तीसरी फिल्म थी लगान जो कि गदर के साथ रिलीज़ हुई थी। फिल्म ऑस्कर की दावेदार भी थी लेकिन भारत में कमाई के मामले में गदर से नीचे रही थी।

    English summary
    Sunny Deol's Gadar 2 to be about father-son goals; film will see his journey to Pakistan. The story could take a 20-year leap continuing the story of the same characters.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X