For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निर्देशक आर बाल्की के साथ 'चुप' करने पर बोले सनी देओल, बताया पहली बार काम करने का कैसा रहा अनुभव

    |

    निर्देशक आर बाल्की की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर 'चुप' अपने कंटेंट को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म की शूटिंग पूरी कास्ट के लिए एक अविश्वसनीय यात्रा रही है और हाल ही में सनी देओल ने इस पर खुलकर बात की है। सनी देओल अपनी एक्शन फिल्मों के लिए लोकप्रिय हैं, लेकिन इस बार वो एक बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आने वाले हैं।

    चुप निर्देशक आर बाल्की के साथ अभिनेता की पहली बार जोड़ी बनी है। अभिनेता ने हाल ही में निर्देशक के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया और यह दिल को छू लेने वाला है।

    'जोगी' रिव्यू- दंगों की आग में दोस्ती को तलाशती कहानी, अभिनय से दिल छूते हैं दिलजीत दोसांझ'जोगी' रिव्यू- दंगों की आग में दोस्ती को तलाशती कहानी, अभिनय से दिल छूते हैं दिलजीत दोसांझ

    उन्होंने व्यक्त किया - "बाल्की सर के साथ काम करने का यह मेरा पहला मौका है। वह वास्तव में एक महान पेशेवर हैं, जो एक बड़े विजन के साथ है। वह जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए और अपने काम के साथ बहुत सटीक हैं, और यही वजह है कि हमने केवल 45 दिनों के भीतर शूटिंग पूरी की। उनके और पूरी टीम के साथ काम करना बहुत खुशी की बात थी। यह हमारे लिए बहुत आसान रहा।"

    निर्देशक आर बाल्की अपने मैथड दृष्टिकोण के लिए जाने जाते हैं और चुप भी थ्रिलर शैली में निर्देशक की पहली फिल्म है। फिल्म के पावर-पैक कास्ट में सनी देओल, दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी और पूजा भट्ट शामिल हैं। यह फिल्म आर बाल्की द्वारा निर्देशित और होप प्रोडक्शंस और राकेश झुनझुनवाला द्वारा निर्मित है।

    sunny-deol-opens-up-about-working-with-chup-director-r-balki-revealed-they-wrapped-film-in-45-days

    कुछ साल पहले जिस कहानी पर उन्होंने काम करना शुरू किया था, उस पर आधारित इस फिल्म को खुद आर बाल्की ने लिखा है। पटकथा और संवाद आर बाल्की, समीक्षक-लेखक राजा सेन और ऋषि विरमानी सह लेखकों द्वारा लिखे गए हैं।

    डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) फिल्म के प्रस्तुत करता हैं और ऑल इंडिया डिस्ट्रीब्यूशन पेन मरुधर द्वारा किया जा रहा है। फोटोग्राफी के निर्देशक विशाल सिन्हा हैं और संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी, स्नेहा खानविलकर और अमन पंत हैं। प्रणब कपाड़िया और अनिरुद्ध शर्मा फिल्म के सह-निर्माता हैं। संगीत सारेगामापा पर है।

    यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

    English summary
    Sunny Deol opens up about working with Chup director R Balki and revealed how they wrapped up the film in just 45 days. Film to release to 23rd September.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X