For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मां और पत्नी पर सनी देओल का पुराना बयान वायरल- हमारे घर की महिलाएं मजबूर नहीं हैं

    By Filmibeat Desk
    |

    देओल परिवार में धर्मेंद्र के बाद सनी देओल और बॉबी देओल ने अपनी लोकप्रियता को स्टारडम तक पहुंचाया है। लेकिन यह देखा गया है कि कभी भी देओल परिवार की महिलाएं यानी कि धर्मेंद्र की पत्नी और सनी देओल की पत्नी के साथ बॅाबी देओल की पत्नी भी मीडिया से दूर रही हैं।

    बाकी के स्टार घराने की तरह देओल परिवार की महिलाओं ने खुद को हमेशा से ही कैमरे से दूर रखा है। इस पर कई बार देओल परिवार पर यह भी आरोप लगा कि महिलाओं को बाहर आने के लिए मना किया गया है। इस तरह की अफवाह पर एक दफा सनी देओल ने करारा जवाब मीडिया के सामने दिया था। साल 2013 का सनी देओल का पुराना इंटरव्यू चर्चा में आया है।

    जब सनी देओल के सामने यह सवाल किया गया तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि महिलाएं अपना फैसला खुद करती हैं उन पर किसी तरह का दबाव नहीं है। सनी देओल ने अपनी पत्नी के मीडिया के सामने नहीं आने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मेरी पत्नी एक आजाद महिला हैं। वह अपने फैसले खुद करती हैं।

    पब्लिक और लोगों के बीच ना आने उनका अपना निजी फैसला है। सनी देओल ने परिवार और पिता धर्मेंद्र के फैसले पर बोला कि न तो मैंने और ना ही मेरे पापा ने हमारे घर की औरतों को हमारे नियमों को फॉलो करने के लिए मजबूर किया है। आपको बता दें कि ऐसा कम ही मौका रहा है जब सनी देओल अपनी मां और पत्नी के साथ एक साथ दिखाई दिए हो।

    English summary
    Sunny deol once talk about his relationship with wife pooja and mother, Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X