»   » Proof.. बुक हो गया 2018..1 नहीं..2 नहीं..सनी देओल करेंगे 3 धमाके

Proof.. बुक हो गया 2018..1 नहीं..2 नहीं..सनी देओल करेंगे 3 धमाके

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

सनी देओल जहां एक तरफ काफी समय से बॉलीवुड से दूर दिखाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ वे धमाकेदार वापसी की तैयारी कर रहे हैं। जी हां ! सनी देओल एक बार फिर से 2018 में 3 धमाकेदार फिल्मों के साथ दिखाई देंगे। जहां एक तरफ वे एक फिल्म में वे अपनी पूरी देओल फैमिली के साथ दिखेंगे। वहीं दूसरी तरफ वे एक जबरदस्त एक्शन फिल्म में दिखेंगे।

[प्रभास की नई तस्वीर वायरल...फैन्स हुए क्रेजी]

हाल ही में पोस्टर ब्वॉयज का ट्रेलर आया है। वहीं इस फिल्म में वे बॉबी देओल के साथ दिखेंगे। ये फिल्म इसी साल रिलीद हो जाएगी लेकिन सनी की आने वाली 2 और फिल्में 2018 में रिलीज होंगी। इन फिल्मों के साथ सनी की धमाकेदार वापसी का अंदाजा लगाया जा रहा है।

sunny-deol-is-ready-bang-with-his-3-powerful-film-projects

सनी देओल के बारे में हाल ही में खबर आई थी कि वे सिंघम की अगली सीक्वल में अजय देवगन की जगह लेते दिखाई देंगे। वहीं इसके बारे में अभी तक किसी तरह की कंफर्म खबर नहीं आई है। आगे जानें सनी देओल की आने वाली तीन धमाकेदार फिल्मों के बारे में-

नहीं आई कोई फिल्म

नहीं आई कोई फिल्म

काफी समय से देओल परिवार में से किसी भी सुपरस्टार की फिल्म नहीं आई है। वहीं सनी देओल भी काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं।

[बस एक हां..और शाहरुख के साथ दिखेंगी ऐसी एक्ट्रेस जो पहले नहीं दिखीं..SHOCK]

वापसी की तैयारी

वापसी की तैयारी

बॉलीवुड के असली एक्शन किंग सनी देओल का पूरा परिवार बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त वापसी करने के लिए तैयार है।

देओल परिवार की फिल्में

देओल परिवार की फिल्में

जल्द ही सनी और बॉबी अपनी नई फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज' लेकर आने वाले हैं। जिसके बाद एक-एक करके देओल परिवार की कई और फिल्में आयेंगी।

पोस्टर ब्वॉयज

पोस्टर ब्वॉयज

सनी देओल और बॉबी देओल की आने वाली फिल्म पोस्टर बॉयज एक मराठी फिल्म का रीमेक है। इसमें सनी और बॉबी के अलावा श्रेयस तलपड़े भी दिखाई देंगे। इस फिल्म की कहानी तीन ऐसे इंसानों की होगी जिनकी तस्वीरें गलती से एक नसबंदी के प्रचार पत्र पर छप जाएंगी। जिसके बाद उनकी जिंदगी में भूचाल आ जाएगा।

यमला पगला दीवाना 3

यमला पगला दीवाना 3

फिल्म यमला पगला दीवाना 3 देओल खानदान के द्वारा शुरु की गई यमला पगला दीवाना सीरीज की तीसरी कड़ी होगी। इस सीरीज का पहला भाग खूब पसंद किया गया था जबकि इसका दूसरा भाग औसत दर्जे का रहा था। हाल में ही इस सीरीज की तीसरी फिल्म की शूटिंग शुरु हुई है, उम्मीद है कि यह फिल्म जबरदस्त हिट होगी।

एस 3

एस 3

हाल में ही इस बात का खुलासा हुआ है कि सनी देओल साउथ की हिट फिल्म एस 3 के हिन्दी रीमेक में काम करेंगे। कई लोग इसे अजय देवगन की सिंघम 3 से जोड़कर देख रहे हैं। जिसके लिए हम बता दें कि अजय की सिंघम 3 अलग फिल्म होगी और सनी देओल की एस 3 अलग।

अजय देवगन V/S सनी देओल

अजय देवगन V/S सनी देओल

इस फिल्म को लेकर इन दिनों कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि ये फिल्म सिंघम का सीक्वल होगी। जिसके चलते अजय देवगन और सनी देओल में तना-तनी चल रही है।

सनी ने अजय को किया फोन

सनी ने अजय को किया फोन

बताया ये भी जा रहा है कि S3 को लेकर सनी ने पहले अजय को फोन करके इस फिल्म में उनकी जगह लेने को लेकर बात की है।

English summary
sunny deol is ready to bang with his 3 powerful film projects..know whole story here
Please Wait while comments are loading...