»   » सनी देओल की धमाकेदार ब्लॉकबस्टर फिल्म.. सीक्वल है FINAL

सनी देओल की धमाकेदार ब्लॉकबस्टर फिल्म.. सीक्वल है FINAL

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

गदर एक प्रेम कथा बॉलीवुड की उन फिल्मों में है, जिसने सफलता के नए मायने लिख डाले। सनी देओल की दमदार एक्टिंग और डॉयलोगबाज़ी की वजह से इस फिल्म को आज भी याद किया जाता है।

16 साल बाद सनी देओल ने मिलाया हाथ.. बेटे की 'गदर' डेब्यू फाइनल

बहरहाल, इस फिल्म के फैंस के लिए खुशखबरी है कि फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा खुद ही इस फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते हैं। अपने बेटे के डेब्यू लांच पर अनिल शर्मा गदर सीक्वल पर खुलकर बातें की। 

Gadar Ek Prem Katha

अनिल शर्मा ने कहा, कई प्रोड्यूर्स गदर सीक्वल बनाने के इच्छुक हैं.. लेकिन मैं नहीं चाहता था इसकी सीक्वल बनाई जाए। लेकिन अब इसकी डिमांड देखकर मैंने सोचा है मैं गदर सीक्वल बनाउंगा। लेकिन अभी उसमें वक्त है। मैं एक समय में एक फिल्म पर ही काम करूंगा।

अनिल ने बताया, 'मेरी फिल्म जीनियस के रिलीज होते ही मैं 'गदर' के सीक्वल पर विस्तार से काम शुरू करूंगा। मेरी कोई भी फिल्म बिना सनी देओल के नहीं बन सकती। लेकिन फिलहाल 'गदर' के सीक्वल में सनी का रोल क्या होगा यह बताना अभी मुश्किल है। वैसे 'जीनियस' में भी सनी एक छोटी सी लेकिन बेहद अहम भूमिका निभा रहे हैं।'

यहां जानें सनी देओल की फिल्मों का हिसाब किताब- 

गदर एक प्रेम कथा सीक्वल

गदर एक प्रेम कथा सीक्वल

चलिए अब यह तो फाइनल हो ही चुका है कि ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर का सीक्वल हमें मिलने वाला है। और फिल्म में सनी ही होंगे।

भैय्याजी सुपरहिट

भैय्याजी सुपरहिट

प्रीति जिंटा और अमीषा पटेल के साथ सनी देओल की फिल्म आ रही है भैय्याजी सुपरहिट.. फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है।

पोस्टर ब्यॉएज

पोस्टर ब्यॉएज

बॉबी देओल और श्रेयास तलपडे के साथ सनी आ रहे हैं फिल्म पोस्टर ब्यॉएज में। इस फिल्म का निर्देशन भी श्रेयास ही कर रहे हैं।

ठुकराई एक बड़ी फिल्म

ठुकराई एक बड़ी फिल्म

काफी दिनों पहले खबर आई थी किबाहुबली, बाहुबली 2 के लेखक एसएस राजामौली के पिता केवी विजयेन्द्र प्रसाद ने अपनी अगली फिल्म के लिए सनी देओल को साइन किया है। फिल्म का नाम रखा गया था 'मेरा भारत महान'। लेकिन बता दें, सनी देओल ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया है।

फिल्म हुई बंद

फिल्म हुई बंद

हाल ही में खुद विजयेन्द्र प्रसाद ने कहा कि, सनी देओल के साथ जो फिल्म बन रही थी, वह बंद हो चुकी है। सनी देओल फिलहाल अपने बेटे करण के डेब्यू पर ध्यान देना चाहते हैं।

पल पल दिल के पास

पल पल दिल के पास

करण देओल अपने डेब्यू के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सनी देओल फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। फिलहाल इसकी शूटिंग मनाली में चल रही है। फिल्म का नाम है- पल पल दिल के पास..

गदर डेब्यू

गदर डेब्यू

बता दें, गदर एक प्रेम कथा के बाद.. एक बार फिर सनी देओल ने इस फिल्म के लिए जी स्टूडियोज से हाथ मिलाया है। सनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

English summary
Anil Sharma wants to make Gadar Ek Prem Katha sequel starring his son and Sunny Deol.
Please Wait while comments are loading...