»   » SHOCKING.. मुझे 2 बड़ी एक्ट्रेस ने Reject कर दिया था.. सनी देओल का खुलासा !

SHOCKING.. मुझे 2 बड़ी एक्ट्रेस ने Reject कर दिया था.. सनी देओल का खुलासा !

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

इन दिनों अभिनेता सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म पोस्टर ब्वॉय को लेकर सुर्खियों में हैं। वहीं आगे भी उनकी कई फिल्में आने वाली हैं। हाल ही में पोस्टर ब्वॉयज के प्रोमोशन में लगे सनी देओल अपनी करियर से जुड़ी एक ऐसा कहानी सुनाई जिसे पर हर कोई जहां एक तरफ हैरान है वहीं इस पर यकीन कर पाना भी मुश्किल है।

[DHAMAKA ! बाहुबली को पछाड़ा.. नई फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड.. साल की सबसे बड़ी फिल्म]

सनी देओल ने बताया कि उनके करियर के पीक समय पर भी उनके साथ बड़ी एक्ट्रेसेस काम नहीं करना चाहती थीं। उन्होंने बताया कि एक समय बॉलीवुड की दो बड़ी एक्ट्रेसेस ने उनके साथ काम करने से साफ मना कर दिया था। जी हां, उनकी इस बात पर यकीन करना छोड़ा मुश्किल है लेकिन ये सच है।

sunny-deol-film-was-once-rejected-two-superstar-bollywood-actresses

सनी ने बताया कि इन दोनों एक्ट्रेसेस से उन्होंने खुद जाकर बात की लेकिन दोनों ने ही उनके साथ काम करने से साफ मना कर दिया। आगे जानें कौन हैं वो एक्ट्रेसेस और किस फिल्म के लिए उन्होंने सनी के साथ काम करने से मना किया-

बिजी हैं सनी

बिजी हैं सनी

सनी देओल इस शुक्रवार को अपनी नई फिल्म पोस्टर ब्वॉयज लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े जैसे कलाकार दिखेंगे। इस समय तीनों लोग मिलकर फिल्म का प्रमोशन जोरदार तरीके से कर रहे हैं।

[Latest.. 'टाईगर जिंदा है'.. और सलमान खान का धमाकेदार एक्शन.. जबरदस्त]

सुननी पड़ी ना

सुननी पड़ी ना

प्रमोशन के दौरान दिए गए अपने एक ग्रुप इंटरव्यू में सनी देओल ने खुलासा किया है कि उनको कई बार बड़ी-बड़ी हीरोइनों से न सुननी पड़ी है।

शायद ही मिली हो बड़ी हिरोइन

शायद ही मिली हो बड़ी हिरोइन

सनी देओल के अनुसार, ‘अगर आप मेरे करियर को उठाकर देखेंगे तो मैंने शायद ही किसी बड़ी हीरोइन के साथ काम किया होगा।

इन दोनों ने किया मना

इन दोनों ने किया मना

जब मैं फिल्म घायल बना रहा था तब मैंने उसके लिए श्रीदेवी से बात की थी लेकिन उन्होंने मेरे साथ काम करने से इंकार कर दिया था। अपनी एक दूसरी फिल्म के लिए मैंने ऐश्वर्या से बात की थी लेकिन उन्होंने भी मुझे न कह दिया था।

शायद ये थी वजह

शायद ये थी वजह

सनी ने बताया कि मुझे इसकी वजह तो नहीं पता लेकिन मेरे मुताबिक उनको लगा होगा कि मेरी फिल्में मेल सेंट्रिक हैं, इसलिए उन्होंने शायद ऐसा कहा होगा।'

हैरान हैं सब

हैरान हैं सब

सनी को मना करने वाली एक्ट्रेसेस में श्रीदेवी और ऐश्वर्या राय जैसे लोगों का नाम भी शामिल है। ये बात सुनकर हर कोई हैरान है क्योंकि एक समय सनी देओल इतने बड़े स्टार थे कोई भी हीरोइन उनको कैसे न कह सकती है।

आने वाली फिल्म

आने वाली फिल्म

जहां तक बात फिल्म पोस्टर ब्वॉज की करी जाए तो यह एक मराठी फिल्म का रीमेक है। इसमें तीन इंसानों के चेहरे एक नसबंदी के प्रचार पत्र पर छप जाते हैं। जिसके बाद उनकी ज़िंदगी पूरी तरह से हिल जाती है।

फिल्म के लिए सनी की तैयारी

फिल्म के लिए सनी की तैयारी

इसको श्रेयस तलपड़े ने ही डायरेक्ट किया है। सनी देओल के अनुसार, ‘मैंने मराठी फिल्म को नहीं देखा है। सनी ने बताया कि मैंने इसलिए ऐसा किया क्योंकि मैं इस फिल्म को एक फ्रेश स्टार्ट देना चाहता था।

English summary
sunny deol film was once rejected by two superstar bollywood actresses..know the story
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi