»   » Shocking.. रो पड़े सनी देओल.. 4 साल से नहीं मिला काम.. सुनाई भाई की कहानी

Shocking.. रो पड़े सनी देओल.. 4 साल से नहीं मिला काम.. सुनाई भाई की कहानी

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म पोस्ट ब्वॉयज में वे अपने भाई बॉबी देओल के साथ नजर आए हैं। इस फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं इसके साथ ही जहां सनी ने काफी समय बाद फिल्मों में वापसी की है, वहीं बॉबी भी चार सालों बाद वापस लौटे हैं। लोगों को दोनों की कैमिस्ट्री और मजाकिया अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

[23 दिन.. इस अभिनेता ने वो साबित कर दिया.. जिससे सब डरते हैं.. कमाए करोड़ों]

इसी दौरान एक इंटरव्यू में जब बॉबी से 4 साल बाद वापसी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपनी उस दौर को लेकर खुलासा किया जब उनके पास कोई काम नहीं था और न ही उन्हें कोई काम देने को तैयार था। दूसरी तरफ सनी देओल भी भाई की वापसी को लेकर सवाल पर भावुक होते दिखाई दिए। बताया जा रहा है कि वे भाई के बारे में बात करते हुए रो पड़े थे।

sunny-deol-brother-bobby-deol-shared-his-phase-when-he-had-no-work

बता दें कि इससे पहले सनी देओल ने अपने करियर के बैड फेज के बारे में भी बातें शेयर की थीं, जब उनके साथ कोई बड़ी एक्ट्रेस काम करने के लिए तैयार नहीं थी। आगे जानें वो बातें जो बॉबी ने इस इंटरव्यू में शेयर की हैं और जानें 4 साल तक काम नहीं मिलने पर क्या बोले बॉबी-

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म

इसी हफ्ते सनी और बॉबी देओल की फिल्म पोस्टर ब्वॉयज रिलीज हुई है। जिसमें बॉबी देओल एक कॉमिक रोल अदा कर रहे हैं।

हो रही तारीफें

हो रही तारीफें

इस फिल्म के साथ बॉबी देओल 4 साल बाद बड़े पर्दे पर लौटे हैं। इस फिल्म में बॉबी की खूब तारीफें हो रही हैं।

सालों पहले किया काम

सालों पहले किया काम

बॉबी ने पापा धर्मेंद्र के साथ 1977 में आई फिल्म ‘धर्म-वीर' में भी काम किया था। 1997 में बॉबी की दो और फिल्में आई थीं ‘गुप्त' और ‘और प्यार हो गया'।

स्टारडम पर विश्वास नहीं

स्टारडम पर विश्वास नहीं

हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉबी देओल ने अपने खोये हुए स्टारडम के बारे में बात की। बॉबी कहते हैं कि उनके पास 4 साल तक काम नहीं था। बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में बॉबी बताते हैं कि वह कभी भी स्टारडम पर विश्वास नहीं रखते।

नहीं दे रहे थे काम

नहीं दे रहे थे काम

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि पिछले 10 साल से वो काम मांग रहे थे, लेकिन प्रोड्यूसर्स उन्हें काम नहीं दे रहे थे। इस वजह से वह डिप्रेशन में चले गए थे।

जब मैं सुपरस्टार था

जब मैं सुपरस्टार था

जब भी लोग मुझे इंटरव्यू करते हैं मैं कभी नहीं सोचता कि मैं 90 के दशक का सुपरस्टार था। लोग मुझे अक्सर ऐसा कहता हैं पर मैं कहता हूं, मैं तो यह बात जानता तक नहीं कि मैं कभी 90 के दशक का सुपरस्टार भी था।

रो पड़े सनी

रो पड़े सनी

एक इंटरव्यू में बॉबी से जुड़े इसी सवाल को सनी से पूछा गया तो वो भावुक हो गए और रो पड़े।

सनी ने कहा जब दर्द होता है..

सनी ने कहा जब दर्द होता है..

एक रेडियो बातचीत में सनी देओल ने अपकमिंग मूवी और परिवार के बारे में कई बातें कहीं। बॉबी को पिछले दस साल से काम नहीं मिलने पर उन्होंने कहा, हम सब साथ हैं और हमारा परिवार काफी मजबूत है लेकिन एक-दूसरे को दर्द होता है तो फील होता ही है।

मेरे साथ कोई बड़ी एक्ट्रेस काम नहीं करती थी

मेरे साथ कोई बड़ी एक्ट्रेस काम नहीं करती थी

सनी का आज अपना एक स्टारडम कमजोर हो गया है। हाल ही में एक ग्रुप इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि एक समय था जब उनके साथ कोई बड़ी एक्ट्रेस काम नहीं करना चाहती थी।

English summary
sunny deol brother bobby deol shared his phase when he had no work.. know whole story here
Please Wait while comments are loading...