»   » शाहरूख - सलमान रखें #100Crore....सनी देओल ने माना कि बेस्ट ऑप्शन वही हैं

शाहरूख - सलमान रखें #100Crore....सनी देओल ने माना कि बेस्ट ऑप्शन वही हैं

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

सनी देओल को जब गुस्सा आता है तो बड़ी ज़ोर से आता है और एक बार फिर उन्हें गुस्सा आ गया है। हुआ यूं कि सनी देओल से किसी ने करण देओल के लॉन्च के बारे में पूछा। लेकिन गलत सवाल पूछा। और बस फिर क्या सनी देओल जो भड़के।

दरअसल, हुआ यूं कि सनी देओल से किसी ने पूछ लिया कि आजकल नया टैलेंट यशराज फिल्म्स और धर्मा प्रोडक्शन्स बेहतरीन ढंग से लॉन्च करती है। तो उन्होंने करण को ऐसा क्यों नहीं करने दिया।

sunny-deol-blasts-over-yashraj-dharma-s-involvement-with-karan-deol-s-career

सनी देओल का कहना था कि मेरे बेटे को विजेता फिल्म्स की लॉन्च करेगा। विजेता ने मुझे बेताब से लॉन्च किया, बॉबी को बरसात से और अभय को सोचा ना था से।

Sunny Deol shares Karan Deol's Photo from Shooting | FilmiBeat

क्या आपको लगता है कि इससे बेहतर लॉन्च हम तीनों भाईयों को मिल सकता था। अगर कोई और भी करण को लॉन्च करता तो विजेता फिल्म्स को प्रोड्यूसर होता।

sunny-deol-blasts-over-yashraj-dharma-s-involvement-with-karan-deol-s-career

आपको लगता है कि मेरे बेटे को मुझसे बेहतर कोई लॉन्च कर पाएगा? वैसे सनी देओल की ये बात काफी सही है। वैसे भी यशराज फिल्म्स, राज कपूर के नाती को लॉन्च करने में व्यस्त था।

वहीं धर्मा प्रोडक्शन्स फिलहाल शाहरूख खान, सैफ अली खान, सलमान खान, चंकी पांडे, श्रीदेवी के बच्चों को लॉन्च करने में व्यस्त हैं। ऐसे में करण देओल का लॉन्च सनी देओल ही बेस्ट कर पाएंगे।

पुरानी कहानी

पुरानी कहानी

एक इंटरव्यू में सनी देओल ने बताया था कि फिल्म की कहानी उन्हें ऐसे सुनाई गई जैसे कि फिल्म के हीरो वो हैं। फिल्म की शूटिंग भी ऐसे ही की गई। लेकिन अंत तक आते आते फिल्म बदल गई। और जब फिल्म एडिट होकर आई तो उसमें सनी देओल नाम भर के लिए थे और पूरी फिल्म शाहरूख खान की थी।

करण का डेब्यू

करण का डेब्यू

यशराज के साथ करण का डेब्यू कभी नहीं होना था। ये सब अफवाहें हैं। करण को मेरे ही साथ डेब्यू करना था। करण देओल पल पल दिल के पास नाम की फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं। लेकिन बॉलीवुड में उन्हें टक्कर देनी होगी इन स्टार कि़ड्स को -

आयुष शर्मा - कैटरीना कैफ

आयुष शर्मा - कैटरीना कैफ

माना जा रहा है कि सलमान खान के दामाद जी यानि कि उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा के पति आयुष शर्मा कैटरीना कैफ के साथ रात बाकी नाम की फिल्म से डेब्यू करेंगे और फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे करण जौहर और सलमान खान।

सारा अली खान

सारा अली खान

इस समय आधे बॉलीवुड की नज़र सारा अली खान पर है। वो कब डेब्यू करती हैं और किसके साथ करती हैं ये देखना काफी दिलचस्प होगा क्योंकि सलमान से लेकर आमिर और करण जौहर से लेकर एकता कपूर तक हर कोई उनके पीछे पड़ा है। यहां देखिए सुबूत

उत्कर्ष शर्मा

उत्कर्ष शर्मा

सनी देओल का गदर का वो छोटा सा बेटा याद है? वो गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा का बेटा था और अब अनिल अपने बेटे उत्कर्ष को जीनियस नाम की एक फिल्म से लॉन्च करने जा रहे हैं।

अहान शेट्टी

अहान शेट्टी

सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को सलमान खान की सलाह पर साजिद नाडियाडवाला लॉन्च कर रहे हैं। और अपने इस डेब्यू की तैयारी अहान लंदन में कर रहे हैं। लेकिन अब उनके काम से साजिद नाडियाडवाला इतना इंप्रेस हो चुके हैं कि उन्होंने अहान को तीन फिल्मों की एक डील में साइन किया है।

कृष्णा श्रॉफ

कृष्णा श्रॉफ

टाईगर श्रॉफ की बहन फिलहाल तो उनकी मैनेजर हैं। लेकिन उनके इंस्टाग्राम को फॉलो करने वाले ये अच्छे से जानते हैं कि वो जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

यशवर्धन आहूजा

यशवर्धन आहूजा

यशवर्धन आहूजा गोविंदा के बेटे हैं। और धीरे धीरे मीडिया की नज़रें उन पर हैं। माना जा रहा है कि जल्द ही गोविंदा खुद उन्हें लॉन्च करेंगे।

आर्यन खान

आर्यन खान

आर्यन खान तो अपने डेब्यू से पहले ही सुपरस्टार हैं। उनके नाम के फैन क्लब हैं और लोग बस उनके डेब्यू की राह देख रहे हैं।

नव्या नवेली नंदा

नव्या नवेली नंदा

श्वेता बच्चन की नव्या नवेली नंदा का भी फैन्स बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। अभी फिलहाल वो जितनी फेमस हैं, ये मानकर चलिए कि उनका डेब्यू धमाकेदार होने वाला है।

 इशान खट्टर

इशान खट्टर

पहले स्टूडेंट ऑफ द ईयर में इशान खट्टर के डेब्यू की ही बात हो रही थी। शाहिद कपूर के भाई, बचपन में उनके साथ वाह लाइफ हो तो ऐसी में नज़र आ चुके हैं। और अब वो एक ईरानी फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर

श्रीदेवी काफी समय से अपनी बेटी जान्हवी कपूर को अपने साथ पार्टियों और इवेंट्स में ले जाने लगी थीं। और इसका सीधा असर दिख रहा है। लोग जान्हवी के डेब्यू के लिए खासा उत्साहित हैं।

English summary
Sunny Deol blasts over Yashraj Dharma's involvement with Karan Deol's career.
Please Wait while comments are loading...