For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सनी देओल करेंगें बड़ा धमाका- बेटे करण देओल की अगली फिल्म का जल्द होगा ऐलान!

    |

    सनी देओल के बेटे करण देओल ने फिल्म पल पल दिल के पास से डेब्यू किया था लेकिन वो जो चाह रहे थे वो करने में पूरी करह से फेल हो गए। बता दें कि उनकी फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। इस फिल्म में करण देओल ने काफी ज्यादा मेहनत की थी लेकिन फिल्म की कमजोर कहानी ने सबकुछ बिगाड़ दिया।

    लेकिन इस समय एक और खबर आ रही है कि सनी देओल अपने बेटे को लेकर एक और फिल्म प्लान कर रहे हैं। हालांकि इस बात को लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान तो नहीं हुआ है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक सनी देओल इस फिल्म पर जल्दी काम शुरु करेंगें।

    कोशिश में हैं सनी देओल

    कोशिश में हैं सनी देओल

    सनी देओल इस समय करण देओल को लेकर हर मुमकिन कोशिश में लगे हुए हैं। खबर है कि सनी देओल इस फिल्म को प्रोड्यूस करेंगें तो वहीं निर्देशक कोई और होगा।

    बड़े निर्देशक की तलाश

    बड़े निर्देशक की तलाश

    पता चला है कि सनी देओल किसी बड़े निर्देशक की तलाश में हैं और इस बार को कोई रिश्क नहीं लेना चाहते हैं। अब देखना ये है कि किसका नाम सामने आता है।

    सनी देओल की फिल्म

    सनी देओल की फिल्म

    अगर सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके फैंस के लिए जबरदस्त खबर है। पता चला है कि वो एक एक्शन- थ्रिलर फिल्म में फाइनल हो चुके हैं, जिसका निर्देशन हानु राघवापुड़ी करेंगे। वहीं, फिल्म को अनुज शर्मा प्रोड्यूस करेंगें।

    ओरिजनल होगी फिल्म

    ओरिजनल होगी फिल्म

    इस प्रोजेक्ट पर अगले महीने से काम शुरु होगी। इस फिल्म पर बात करते हुए सनी देओल ने कहा था कि यह किसी फिल्म की रीमेक नहीं होगी, बल्कि ओरिजनल कहानी है।

    दमदार अभिनेता

    दमदार अभिनेता

    उन्होंने कहा- 'फिल्म की कहानी एक्शन, संस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। यह किरदार मेरे अब तक के करियर का सबसे अलग किरदार होगा।'

    करण देओल क्या करते हैं

    करण देओल क्या करते हैं

    सनी देओल उन कलाकारों में से हैं जोकि अपने दमपर कई धमाकेदार फिल्में बना चुके हैं और हिट भी करवाई है। अब देखना ये है कि उनकी अगली पीढ़ी यानि करण देओल भी ऐसा कमाल करते हैं या नहीं...

    अनन्या पांडे ने जाह्नवी कपूर को लेकर दिया बड़ा बयान- नाराज हो सकती हैं सारा अली खान!

    English summary
    Superstar Sunny deol all set for second film of Karan deol. he is very busy to search an Director.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X