For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान ऐसे सुपरस्टार हैं, वह दूसरों के इल्जाम अपने सिर पर लेते हैं- सुनील शेट्टी

    |

    सलमान खान हिंदी सिनेमा के उन सुपरस्टार में से हैं जो कि अपनी दुश्मनी से अधिक दोस्ती को लेकर चर्चा में रहते हैं। ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि बॅालीवुड में भाई के कई पुराने दोस्त हैं। जो आज तक उनकी जिंदगी का हिस्सा हैं।

    सलमान खान ने स्टारडम तक खुद को पहुंचाया है लेकिन इसके साथ उन्होंने हर कदम पर अपने दोस्तों का साथ दिया है। उनके ऐसे ही खास दोस्त हैं सुनील शेट्टी।

    जी हां, सुनील शेट्टी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया कि दोस्ती के मामले में भी सलमान खान का दिल अव्वल है। वह अपने दोस्तों के लिए कुछ भी कर सकते हैं। एक सुपरस्टार होने के बावजूद वह पूरी तरह से जमीन से जुड़े हुए हैं। चलिए जानते हैं कि सुनील शेट्टी ने क्या कहा है।

    ऐसे कम लोग हैं जो असफल हुए

    ऐसे कम लोग हैं जो असफल हुए

    सुनील शेट्टी ने कहा कि सलमान खान मेरे काफी करीबी हैं। हम दोनों हर दूसरे महीने एक दूसरे से मुलाकात करते हैं और काफी बातचीत करते हैं। मैं कई बार उन्हें केवल हाय करने के लिए उनसे मिलने चला जाता हूं। इस वजह से मैं कहता हूं कि मेरी जिंदगी में ऐसे कम लोग हैं जो असफल हुए हैं।

    दूसरों के लिए करते रहते

    दूसरों के लिए करते रहते

    वह आगे कहते हैं कि मैंने हमेशा कहा है कि सलमान अच्छे बच्चों में से एक हैं। मैं हमेशा से कहता आया हूं कि वह एक शानदार इंसान हैं। वह हमेशा दूसरों के लिए कुछ ना कुछ करते रहते हैं।

     वह ऐसे सुपरस्टार हैं जो आज भी एक

    वह ऐसे सुपरस्टार हैं जो आज भी एक

    एक सुपरस्टार होने के बाद भी सलमान जमीन से जुड़े हुए हैं, इस पर अपना रिएक्शन देते हुए उन्होंने कहा कि वह ऐसे सुपरस्टार हैं जो आज भी एक बेडरूम अपॅार्टमेंट में रहते हैं। उन्हें इसका सुकून है कि उनके माता-पिता ऊपर के फ्लोर पर वह नीचे के फ्लोर पर रहते हैं।

    एक एक्टर के व्यक्तित्व के बारेमें

    एक एक्टर के व्यक्तित्व के बारेमें

    अपनी बात रखते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि ये एक एक्टर केव्यक्तित्व के बारे में काफी कुछ बयां कर देता है। उनके ड्राइवर, स्टाफ से लेकर मेकअप और हेयर ड्रेसर तक सब वहीं है जो शुरू से उनके साथ हैं।

    दूसरों के इल्जाम

    दूसरों के इल्जाम

    सलमान के सुपरस्टार वाले कद की तरफ इशारा करते हुए वह कहते हैं कि आप ऐसे लोगों पर शक नहीं कर सकते हैं फिर चाहे मामला जो भी हो। सलमान ऐसे शख्स हैं जो आधा समय तो दूसरों के इल्जाम अपने सिर पर ले लेते हैं।

    English summary
    Sunil Shetty talking about Salman Khan true friendship, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X