For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिल्ली दंगे- हिंसा पर सुनील शेट्टी का चौंकाने वाला बयान- ये वोट बैंक की राजनीति के लिए है

    |

    दिल्ली में बीते कई दिनों से हिंसा और दंगे का माहौल है। बड़ी संख्या में लोगों की जान चली गई है। इस बीच कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है इस पर जांच भी शुरू है।

    ऐसे में बॅालीवुड इस पर कई तरह के रिएक्शन दे रहा है। बीते दिनों जहां रोहित शेट्टी ने दिल्ली हिंसा के सवाल पर जवाब देते हुए ये कहा कि इस समय भारत को चुप रहना चाहिए। पुलिस को अपना काम करने देना चाहिए।

    वहीं सुनील शेट्टी ने इस पूरे मामले पर अपनी बेबाक तरीके से प्रतिक्रिया दी है साथ ही इसे सभी के लिए बेहद दुखद बताया है। उन्होंने दिल्ली हिंसा और दंगे पर कड़ी नाराजगी जताई है। इस हिंसा पर उन्होंने काफी कुछ कहने और समझाने की कोशिश की है। चलिए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है..

    खुद को जिम्मेदार ठहराना चाहिए

    खुद को जिम्मेदार ठहराना चाहिए

    सुनील शेट्टी ने दिल्ली हिंसा पर रिएक्शन देते हुए कहा कि ये हिंसा काफी दुखद है। हिंसा के लिए हमें खुद को जिम्मेदार ठहराना चाहिए। एक इंसान के तौर पर हम लोगों पर भरोसा करते हैं। कौन सहीं है और कौन गलत इस पर चर्चा हो सकती है..

    वोट बैंक की राजनीति के लिए

    वोट बैंक की राजनीति के लिए

    अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि लगातार बात होनी जरूरी है। अगर यह वोट बैंक की राजनीति के लिए है तो बिल्कुल सही नहीं है और इसे रोकने की जरूरत है। यह बहुत दुखद है

    हमारे लिए जिंदगी खत्म हो गई

    हमारे लिए जिंदगी खत्म हो गई

    शेट्टी ने बताया कि मैं यह खेल समझ नहीं पा रहा हूं। आखिर हो क्या रहा है। लेकिन मुझे पता है कि जो हुआ वह दुखद है। हमारे लिए जिंदगी खत्म हो गई है। कई पुलिसवालों की जान चली गई। हिंसा में कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी।

    जवानों को मारेंगे तो ये सही नहीं है।

    जवानों को मारेंगे तो ये सही नहीं है।

    सोशल मीडिया के सही इस्तेमाल पर सुनील कहते हैं कि हम अपने भाईयों को मार रहे हैं। ये गलत है। हम अपने जवानों को मारेंगे तो ये सही नहीं है। सोशल मीडिया से प्रभाव हो रहा है इसका सही इस्तेमाल होना चाहिए। लेफ्ट और राइट अभी खत्म होना चाहिए।

    जान गंवाते हैं तो सोचना पड़ेगा

    जान गंवाते हैं तो सोचना पड़ेगा

    सेना की बात करते हुए सुनील समझाते हैं कि जब हमारे जवान, पुलिस,सेना के जवान अपनी जान गंवाते हैं तो सोचना पड़ेगा। जो नॅानसेंस चीजें चल रही हैं उसे अभी रोकना होगा। शांति के रास्ते पर चलने की जरूरत है।

    English summary
    Sunil Shetty express his pain on delhi violence and Riots, Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X