For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और के एल राहुल की यहां होगी शादी, ये होंगे खास गेस्ट, पूरी डिटेल

    |

    सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी इस साल के अंत में होने की योजना बन गई है। दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों का परिवार भी इस रिश्ते के लिए काफी पहले से हामी भर चुका है। केवल देरी है तो शादी की। सुनील शेट्टी ने हाल ही में अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी के बारे में खुलासा किया।

    Recommended Video

    Athiya Shetty-KL Rahul की शादी का Venue हुआ Final, पापा Suniel के Bungalow पर होगी शादी! FilmiBeat

    मीडिया रिपोर्ट में यह सामने आया है कि सुनील शेट्टी के खंडाला बंगले पर दोनों की शादी परिवार और दोस्तों के बीच पूरी की जाएगी। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार अथिया अथिया और केएल राहुल ने आलीशान होटलों को छोड़कर अपने प्रियजनों की उपस्थिति में एक समारोह करने का फैसला किया है। इसके अलावा वेडिंग ऑर्गनाइजर्स हाल ही में बंगले पर एक नजर देखने पहुंचे थे।

    दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों को दिसंबर के अंत से जनवरी के पहले सप्ताह तक खुद को उपलब्ध रखने के लिए कहा गया है। हालांकि शादी की तारीख क्रिकेटर केएल राहुल के काम के शेड्यूल के आधार पर तय की जाएगी। आपको बता दें कि हाल ही में एक बातचीत के दौरान सुनील शेट्टी ने कहा था कि जैसे ही बच्चे तय करते हैं, वर्तमान में राहुल के पास विभिन्न मैच हैं। उनके पास एशिया कप, विश्व कप, दक्षिण अफ्रीकी टूर और ऑस्ट्रेलिया टूर लाइन में हैं। काम के कमिटमेंट से ब्रेक मिलने पर वे शादी कर लेंगे।

    वे एक दिन में शादी नहीं कर सकते। याद दिला दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने पिछले साल अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया जब क्रिकेटर ने अपने जन्मदिन पर एक प्यारा सोशल मीडिया पोस्ट के साथ अथिया से अपने दिल की बात की थी। राहुल ने अथिया के भाई, अहान शेट्टी की पहली फिल्म 'तड़प' के प्रीमियर में भी भाग लिया। दोनों लगभग तीन साल तक रिश्ते में रहे। उन्हें फिल्म स्क्रीनिंग और पार्टियों में देखा गया है। अथिया और राहुल एक-दूसरे की तस्वीरें भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं।

    English summary
    Sunil Shetty daughter Athiya Shetty and Kl Rahul wedding schedule for December here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X